WWE ने RAW के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान, नंगे पैर लड़ने वाले रेसलर के सामने होने वाली बहुत मुश्किल चुनौती

RAW के लिए 2 बड़े मैचों का ऐलान हुआ
RAW के लिए 2 बड़े मैचों का ऐलान हुआ

WWE Royal Rumble 2021 पीपीवी से पूर्व आखिरी रॉ(RAW) एपिसोड कई मायनों में दिलचस्प होगा। क्योंकि इसी हफ्ते RAW में Royal Rumble पीपीवी के लिए कई बड़े मैचों के ऐलान की उम्मीद होगी। RAW के लिए 2 बड़े मैचों की पुष्टि की गई है, जो साल 2021 के पहले पीपीवी पर बड़ा असर डाल सकते हैं।

एक तरफ बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) 2 हफ्ते पहले RAW में जीत के बाद सोच रहे होंगे कि उनकी रिडल(Riddle) के साथ दुश्मनी समाप्त हो गई है, लेकिन उनकी मुश्किलें इस हफ्ते RAW में बढ़ सकती हैं। वहीं शार्लेट(Charlotte) के सामने भी एक नई चुनौती उनका इंतज़ार कर रही है।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनके बीच पिछले पांच साल से नहीं हुआ कोई मैच

RAW में होंगे 2 बड़े मैच

-WWE के ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की गई है कि अगर द किंग ऑफ ब्रोज़ को लैश्ले के खिलाफ WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप रीमैच चाहिए थे उन्हें RAW में गौंटलेट मैच में MVP, सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन को हराना होगा।

इन कठिन परिस्थितियों में रिडल का जीत पाना काफी मुश्किल होगा। लेकिन आपको याद दिला दें कि एलेक्जेंडर और बेंजामिन के संबंधों में खटास पड़ने लगी है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि द हर्ट बिजनेस के मेंबर्स के बीच बहस हुई तो रिडल उसका किस तरीके से फायदा उठाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

-दूसरी ओर मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन शार्लेट को शायना बैज़लर की चुनौती से पार पाना होगा। पिछले साल विमेंस Royal Rumble मैच के अंत में शायना को एलिमिनेट करने के बाद ही शार्लेट विजेता बनी थीं।

द क्वीन इस साल लगातार दूसरे साल Royal Rumble विजेता बन सकती हैं। लेकिन उससे पहले बैज़लर के खिलाफ मुकाबला विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच की बुकिंग की दृष्टि से महत्वपूर्ण होगा। ये जीत बैज़लर और उनकी पार्टनर नाया जैक्स को शार्लेट और असुका के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच दिला सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो पॉल हेमन को पसंद नहीं करते

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।