Create

WWE को हाल ही में छोड़ने वाले दिग्गज ने बताया कि क्यों विंस मैकमैहन के साथ काम करना है बहुत मुश्किल

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj

पूर्व WWE सुपरस्टार पॉल वाइट (Paul Wight) ने खुलासा किया है कि क्यों विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ काम करना मुश्किल है। नए AEW स्टार का कहना है कि WWE चेयरमैन हर काम को सटीक तरीके से करने वाले इंसान हैं और अपने आस-पास के हर इंसान से वैसे की ही उम्मीद रखते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

Renee Paquette's Oral Sessions पोडकास्ट पर वाइट ने कहा कि अपनी शर्तों पर प्रोफेशनल रेसलिंग बिजनेस में जाना रियल नहीं लग रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने रेवोलुशन पीपीवी को एवोलुशन बोल दिया था और फिर भी AEW मैनेजमेंट ने उन्हें कुछ नहीं कहा। वाइट का कहना है कि यदि यह गलती WWE में हुई होती तो मामला एकदम उल्टा होता।

यह भी पढ़ें: 5 WWE दिग्गज जो बिग शो की तरह AEW में जा सकते हैं

"आप जानते हैं कि आप ऐसे इंसान (विंस मैकमेहन) के लिए काम कर रहे हैं जो हर काम में परफेक्ट है। जो खुद को ऊंचे लेवल पर रखता है और हर किसी को वहीं देखना चाहता है। इन परिस्थितियों में काम करना काफी कठिन हो जाता है।"

यह भी पढ़ें: 5 पूर्व दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो शायद दोबारा कभी WWE में वापसी नहीं करेंगे

AEW ज़ॉइन करने के बाद WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ बातचीत पर पॉल वाइट

पॉल वाइट ने बताया कि AEW Revolution पीपीवी के बाद मैकमैहन ने उन्हें कॉल किया था क्योंकि वहां घोषणा हो चुकी थी कि पूर्व WWE चैंपियन ने AEW जॉइन कर लिया है। वाइट का कहना है कि उनके पूर्व बॉस ने उन्हें शुभकामनाएं दी और बताया कि वह अपनी नई कंपनी के लिए काफी बढ़िया चीज साबित होने वाले हैं।

वाइट ने WWE की खूब तारीफ की है और कहा है कि उन्होंने कंपनी में काफी कुछ सीखा है। वाइट का कहना है कि उन्होंने लोगों का मनोरंजन करके और बिजनेस के साइकोलॉजिकल इफेक्ट के बारे में अच्छे से समझा है और अब AEW में नए टैलेंट्स के साथ इसी अनुभव को साझा करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...