WWE में CM Punk और Drew McIntyre के बीच संभावित मैच को लेकर रिपोर्ट में आई बुरी खबर, क्या कंपनी को अपने प्लान में करना पड़ेगा बदलाव?

WWE
WWE रिंग में ड्रू मैकइंटायर और सीएम पंक का कब होगा मैच? (Photo: WWE.com)

Drew McIntyre vs CM Punk Potential Match Update: WWE यूनिवर्स और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) अब सीएम पंक (CM Punk) के इन-रिंग एक्शन में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो बहुत जल्द मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ेंगे। हालांकि, अब बैकस्टेज से कुछ चिंता वाली बातें सामने आईं हैं।

Royal Rumble में सीएम पंक को कंधे में चोट लग गई थी। मैकइंटायर ने बाद में बताया कि पंक की इंजरी के जिम्मेदार वो हैं। वहां से दोनों की राइवलरी शुरू हुई। WWE ने पंक के ठीक होने तक उन्हें स्टोरीलाइन में बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत की है। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ड्रू ने पंक के ऊपर खतरनाक हमला किया। इससे पहले ड्रू ने रेड ब्रांड के एपिसोड में WWE छोड़ने का नाटक किया था।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पंक को अभी तक डॉक्टर्स ने रिंग में लड़ने के लिए मंजूरी नहीं दी है। इस वजह से ब्लू ब्रांड के एपिसोड में पंक के ऊपर अटैक होते हुए नहीं दिखाया गया था।

youtube-cover

पंक अभी भी फिट नहीं हैं। इसका मतलब है कि पंक और ड्रू के बीच होने वाले सिंगल मैच में देरी हो सकती है। कंपनी को अपने प्लान में बदलाव भी करना पड़ सकता है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि SummerSlam 2024 से पहले पंक फिट हो जाएं। अगर ऐसा हुआ तो फिर इस प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों के बीच तगड़ा मुकाबला हो सकता है।

WWE Clash at the Castle 2024 में ड्रू मैकइंटायर को मिली थी हार

कंपनी ने अभी तक ड्रू और पंक की राइवलरी को अच्छे अंदाज में बिल्ड किया है। राइवलरी को काफी लंबा समय हो गया लेकिन अभी भी उत्साह जारी है। पंक ने भी मैकइंटायर को काफी परेशान किया है। उनकी वजह से ड्रू वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप नहीं जीत पाए। WWE Clash at the Castle 2024 में कुछ हफ्ते पहले ही पंक की वजह से अपनी होम कंट्री में ड्रू हार गए थे।

खैर इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में सीएम पंक नज़र नहीं आए थे। मैकइंटायर ने शो की शुरूआत की थी लेकिन उन्होंने जुबान से पंक के ऊपर निशाना साधा। खैर अब देखना होगा कि इन दोनों की राइवलरी में आगे क्या देखने को मिलेगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now