Create

WrestleMania के लिए WWE ने 4 बड़े मैचों को किया फाइनल, जल्द हो सकता है ऐलान 

Wrestlemania 37
Wrestlemania 37
reaction-emoji
Neeraj

WWE WrestleMania 37 में कुछ हफ्तों का ही समय बचा है और अब तक इवेंट का कार्ड भी पूरी तरह साफ नहीं हो सका है। इवेंट के लिए कुछ मैचों की घोषणा तो हो गई है, लेकिन अब तक तमाम मैचों को ऑफिशियल नहीं किया गया है। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) बनाम बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) बनाम बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) मैच कंफर्म हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर (Dave Meltzer) के मुताबिक WWE के सबसे बड़े शो में होने वाले अन्य मैचों में डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) और रॉबर्ट रूड (Robert Roode) अपने Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना सिजेरो (Cesaro) से होगा।

यह भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania में जीत नहीं मिली है

"शो के लिए अन्य मैच जो होने वाले हैं वह Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रॉबर्ट रूड & डॉल्फ जिगलर vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स, रैंडी ऑर्टन बनाम द फीन्ड, Raw विमेंस टाइटल के लिए असुका vs शार्लेट फ्लेयर और सैथ रॉलिंस बनाम सिजेरो हो सकते हैं।"

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में सैथ रॉलिंस के लिए 5 संभावित मैच: पुराने दुश्मन के खिलाफ होगा मुकाबला?

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि Fastlane में रोमन रेंस (Roman Reigns) यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल को डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के खिलाफ डिफेंड करेंगे और फिर Wrestlemania में ऐज (Edge) का सामना करेंगे।

WWE WrestleMania 37 में शेन मैकमैहन का सामना करेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

WrestleMania में एक और बड़ा मैच देखने को मिल सकता है जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और शेन मैकमैहन (Shane McMahon) भिड़ सकते हैं। इन दोनों के बीच यह मैच Fastlane में ही होने वाला था, लेकिन अब इस मैच को पीपीवी के कार्ड से हटा लिया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...