WWE Raw में CM Punk की वापसी के बाद आया बड़ा अपडेट, बैकस्टेज बर्ताव को लेकर रिपोर्ट में हुआ खुलासा

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक

CM Punk: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में लगभग 10 साल में वापसी करने के बाद सीएम पंक (CM Punk) हालिया रॉ (Raw) के एपिसोड में नज़र आए थे। उन्होंने रेड ब्रांड शो में बेहतरीन और भावुक प्रोमो दिया था। हाल ही में आई रिपोर्ट में पंक के बैकस्टेज बर्ताव के बारे में बताया गया है।

रिपोर्ट की मानें तो बैकस्टेज पंक बहुत ही अच्छे और सरल स्वभाव के थे। उन्होंने अपने प्रोमो में भी यह कहा था कि अब वो बदल गए हैं। निश्चित ही यह पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के लिए पॉजिटिव डेवेलपमेंट है। PWTorch के वेड केलर के अनुसार, सीएम पंक वापसी के बाद काफी अच्छे से व्यवहार कर रहे हैं। वो आगे रहकर स्टार्स से मिल रहे हैं। एक रेसलर ने केलर को बताया कि पंक जानते हैं कि उनके पुराने मतभेदों को देखते हुए उन्हें सभी के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करना होगा। रेसलर ने बताया,

"अभी सब कुछ बहुत ही पॉजिटिव महसूस हो रहा है। आने वाले एक-दो महीनों में पता चल जाएगा कि सीएम पंक का सबके लिए कैसा व्यवहार रहता है।"

केलर ने यह भी बताया कि कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं, जो पंक के दोस्ताना व्यवहार से आशंकित हैं। अब आगे पंक का व्यवहार कंपनी में कैसा रहता है, वो तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन अभी सबके साथ दोस्ताना रवैया निश्चित ही पंक के लिए एक पॉजिटिव खबर है।

WWE Raw में Seth Rollins ने CM Punk के बारे में बात की

Survivor Series 2023 में पंक की वापसी से जहां फैंस बहुत खुश थे वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके वीडियो में साफ दिख रहा था कि मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस बिल्कुल भी खुश नहीं थे। सैथ, पंक को कंफ्रंट करने के लिए आगे बढ़ना चाहते थे, लेकिन कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स और माइकल कोल ने उन्हें रोक लिया था।

हालिया Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक के बारे में बात करते हुए कहा कि वो बहुत ढोंगी हैं। अब वो पंक के बारे में बात करके अपना और समय नहीं बर्बाद करना चाहते हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में यह साफ कर दिया गया था कि दोनों के बीच कोई भी आपसी दुश्मनी नहीं है। यह स्टोरीलाइन का एंगल है।