क्या WWE में CM Punk की वापसी पर मौजूदा चैंपियन का गुस्सा फूटना रियल था? बड़ी अफवाहों के बीच हुआ अहम खुलासा

क्या होगा दोनों स्टार्स के बीच बड़ा मुकाबला?
क्या होगा दोनों स्टार्स के बीच बड़ा मुकाबला?

CM Punk: WWE मेगास्टार सीएम पंक (CM Punk) ने एक बार फिर से रेसलिंग इंडस्ट्री में आग लगा दी है। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट के साथ 45 साल के पंक ने लगभग 1 दशक बाद फिर से दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी (WWE) में वापसी की है। कंपनी के अंदर कुछ लोग ऐसे हैं, जो पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी से खुश नहीं हैं।

शो के ऑफ एयर होने के बाद कुछ दिलचस्प चीज़ें एरीना में बैठे फैंस को देखने मिली थी। सोशल मीडिया में वायरल हो चुके वीडियो में साफ दिख रहा था कि मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, बेस्ट इन द वर्ल्ड की वापसी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। द विजनरी, पंक को कंफ्रंट करने के लिए आगे बढ़ना चाहते थे लेकिन कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स और माइकल कोल ने उन्हें रोक लिया था।

सैथ रॉलिंस के इस तरह के रिएक्शन ने फैंस को भी चौंका दिया था। कई लोगों को यह असल जिंदगी के कुछ मतभेद लग रहे थे। Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टज़र ने साफ कर दिया कि सैथ रॉलिंस का यह रिएक्शन एक प्लान किया गया एंगल था। उन्होंने कहा,

"अगर सैथ रॉलिंस के बारे में बात करें, तो यह सब प्लान किया गया था। 100% यह एक प्लान किया गया एंगल था।"

WWE ने बनाया CM Punk और Seth Rollins की दुश्मनी का प्लान?

WWE Survivor Series में जिस तरह से सीएम पंक की वापसी के बाद मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस का रिएक्शन देखने मिला था, उससे यह साफ हो गया है कि पंक और सैथ की दुश्मनी जल्द ही देखने मिल सकती है। डेव मैल्टज़र ने दोनों की दुश्मनी के बारे में बात करते हुए कहा,

"कुछ समय पहले सैथ रॉलिंस से सीएम पंक के बारे में पूछा गया था। तब उन्होंने कहा था कि वो (पंक) कैंसर की तरह हैं। हमें उनकी कोई जरूरत नहीं है। इसके बाद उन्होंने कहा था कि अगर कंपनी उन्हें वापस बुलाती है और यह अगर सही हो, तो उन्हें इस चीज़ (पंक की WWE में वापसी) से कोई दिक्कत नहीं होगी। अब चूंकि सैथ ने यह स्टेटमेंट दिया था, तो उन्होंने (WWE) इस शूट एंगल को प्लान किया, जो सही भी दिख रहा है।"