WWE छोड़ने वाले दिग्गज Superstar के कंपनी के बाहर अगले मैच को लेकर आया बड़ा अपडेट, दोस्त के साथ बतौर टीम आएंगे नज़र?

पूर्व WWE सुपरस्टार रोंडा राउज़ी ने एक बार से रिटर्न किया है
पूर्व WWE सुपरस्टार रोंडा राउज़ी ने एक बार से रिटर्न किया है

WWE: पूर्व WWE सुपरस्टार रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) हाल में ही Lucha VaVoom के दो दिनों तक चले Area 51 शो में नज़र आई थीं। ये शो 26 अक्टूबर को लॉस एंजिल्स में हुआ था। इस शो में वो एक टैग टीम मैच का हिस्सा बनी थीं। इसमें उन्होंने AEW स्टार मरीना शफीर (Marina Shafir) के साथ मिलकर टैग टीम मैच में टाया वैलकिरी (Taya Valkyrie) और ब्रायन क्रेंडिक (Bryan Kendrick) का सामना किया था। इस मैच के बाद अब रोंडा की अगले मुकाबले को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया। पूर्व Raw विमेंस चैंपियन ने सोशल मीडिया द्वारा बता दिया है कि वो 16 नवंबर 2023 को लॉस एंजेलिस में Pro Wrestling Revolver कंपनी के शो में नज़र आ सकती हैं। मैल्टज़र ने इसी विषय में बात करते हुए कहा,

"मुझे लगता है कि रोंडा राउजी नवंबर 2023 में रिंग में नज़र आ सकती हैं । नवंबर में इससे जुड़ी एक डेट भी है। मुझे लगता है कि 16 नवंबर को लॉस एंजेलिस में Pro Wrestling Revolver का शो होने वाला है। रोंडा राउज़ी ने इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर बात भी की है। इसी वजह से ये चीज़ और ज्यादा दिलचस्प हो गई है। मुझे लगता है कि वो मरीना शफीर के साथ टैग टीम बनाना चाहती हैं। मरीना शफीर काफी बार Revolver के शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। इसी वजह से मुझे लगता है कि ऐसा हो सकता है। वो इसे लेकर संकेत भी दे रही हैं। वो इस समय फ्री एजेंट हैं और वो जो चाहे, वो कर सकती हैं। वो इसे मनोरंजन के लिए कर रही हैं।"

WWE SummerSlam 2023 में लड़ा था Ronda Rousey ने अपना आखिरी मैच

WWE में आखिरी मैच रोंडा राउज़ी ने SummerSlam 2023 में लड़ा था। इस मुकाबले में उनका सामना अपनी दोस्त शेना बैज़लर से हुआ था। ये MMA रूल्स मैच था। इस मुकाबले में शेना बैज़लर ने सभी को हैरान करते हुए रोंडा राउज़ी को मात दी थी। उन्होंने इस मैच में राउज़ी को किरिफुदा क्लच में लॉक कर लिया था, जिसके बाद पूर्व Raw विमेंस चैंपियन इस मूव से खुद को फ्री नहीं कर पाईं और फेडआउट हो गईं।

इस मुकाबले के बाद उन्होंने WWE को अलविदा कह दिया था। WWE से जाने के बाद बीच में ये रिपोर्ट्स आई थी कि वो अब एक बार फिर से UFC में वापसी कर सकती हैं, लेकिन बाद में उन्होंने इस खबर को नाकार दिया था।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now