35 साल के दिग्गज सुपरस्टार की WWE में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

एलिस्टर ब्लैक(Aleister Black) को WWE टीवी पर नजर आए कुछ महीने बीत चुके हैं। पूर्व NXT चैंपियन ब्लैक ने 12 अक्टूबर, 2020 के रॉ(RAW) एपिसोड में केविन ओवेंस(Kevin Owens) के खिलाफ मिली हार के बाद कोई मैच नहीं लड़ा है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्लैक इन दिनों बैकस्टेज भी नजर नहीं आ रहे हैं।

कुछ फैंस का मानना है कि एलिस्टर ब्लैक की पत्नी ज़ेलिना वेगा(Zelina Vega) द्वारा विवादास्पद तरीके से कंपनी छोड़ने पर WWE उन्हें सजा दे रही है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ब्रेक के बाद एलिस्टर धमाकेदार अंदाज में वापसी करेंगे और उन्हें नए लुक में बहुत बड़ा पुश दिया जाएगा। लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये दोनों ही बातें सच नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों कोई भारतीय सुपरस्टार कभी Royal Rumble मैच नहीं जीत पाया

Fightful Select की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ज़ेलिना वेगा द्वारा WWE छोड़ने के बाद से ही एलिस्टर ब्लैक को बैकस्टेज भी नहीं देखा गया है। ये भी कहा गया कि ब्लैक और WWE अधिकारियों के बीच बैर पूर्व NXT चैंपियन की शोज़ में गैरमौजूदगी का कारण हो सकता है।

दूसरी ओर PWinsider की एक रिपोर्ट में कहा गया कि WWE ने एलिस्टर ब्लैक को इसलिए ब्रेक दिया है, जिससे वो नए किरदार में धमाकेदार वापसी करें और उन्हें बड़ा पुश दिया जा सके। हालांकि अभी तक उनकी वापसी के कोई संकेत नहीं मिले हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि ब्लैक भविष्य में WWE में किस भूमिका में नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में IPL की तर्ज पर हो नीलामी तो सबसे महंगे बिकेंगे ये 14 सुपरस्टार्स

WWE में एलिस्टर ब्लैक के कैरेक्टर में पहले भी बदलाव किया जा रहा था

अपने आखिरी WWE मैच से पूर्व एलिस्टर ब्लैक ने SKWrestling को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने नए कैरेक्टर को सफलता की ओर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वही कैरेक्टर जिसमें वो अपनी एक आंख पर पट्टी बांधकर आते थे।

फिलहाल के लिए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फैंस को उनकी वापसी के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है। ना ही अभी तक इस बात के कोई संकेत मिले हैं कि क्या वो Royal Rumble मैच में सभी को चौंकाते हुए एंट्री लेंगे या वाकई में उनके WWE अधिकारियों के साथ संबंध बेकार स्थिति में हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े रिकॉर्ड जो WWE Royal Rumble 2021 में टूट सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।