'मुझे लगा कि Cody Rhodes हील टर्न लेने वाले हैं'- रेसलिंग दिग्गज ने WWE Smackdown में हुए रिटायरमेंट के नाटक को लेकर किया खुलासा

WWE Smackdown में कोडी रोड्स के ऊपर हुआ था तगड़ा अटैक
WWE Smackdown में कोडी रोड्स के ऊपर हुआ था तगड़ा अटैक

Smackdown Fake Retirement: WWE में इस समय टॉप बेबीफेस के रूप में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) काम कर रहे हैं। रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने कहा कि कोडी हाल ही में एक शो में हील बनने वाले थे। एप्टर ने कहा कि बिजनेस प्वाइंट के हिसाब से ये संभव नहीं हो पाया।

SmackDown के हाल के ही एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने रिटायरमेंट का नाटक कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने ऐसा बर्ताव किया कि वो सच में रिटायर हो रहे हैं लेकिन अंत में उन्होंने कोडी रोड्स के ऊपर अटैक कर दिया। पिछले महीने भी इन दोनों के बीच राइवलरी रही थी।

Sportskeeda The Wrestling Time Machine पर बिल एप्टर ने कहा कि वो उम्मीद कर रहे थे कि कोडी हील बनेंगे और स्टाइल्स पर हमला करेंगे। एप्टर के अनुसार,

कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स को जब चारों तरफ घुमाया और गले लगाया, तब मुझे लगा कि स्टाइल्स के ऊपर कोडी हमला करेंगे। मैंने सोचा था कि वहां पर सबकुछ उल्टा होने वाला है। बाद में मैंने सोचा कि अगर ऐसा हुआ तो फिर मर्चेंडाइज सेल्स का पैसा सीधे टॉयलेट में जाएगा। सभी तुरंत कोडी से नफरत करना शुरू कर देंगे।

youtube-cover

पिछले महीने Backlash France में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स के बीच धमाकेदार मैच हुआ था। दोनों ने रिंग में तगड़ा एक्शन दिखाया था। हालांकि, कोडी ने अंत में एजे को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रिटेन कर ली थी।

इसके बाद से स्टाइल्स लगातार निक एल्डिस से दोबारा टाइटल मैच की मांग कर रहे थे। एल्डिस ने उन्हें मना कर दिया था। स्टाइल्स ने इसके बाद माइंड गेम खेलकर रिटायरमेंट का नाटक किया। उन्होंने दिग्गज मार्क हेनरी की याद दिला दी थी। उन्होंने भी जॉन सीना पर कुछ ऐसे ही अटैक किया था।

क्या WWE Clash at the Castle में एजे स्टाइल्स चैंपियन बन पाएंगे?

Clash at the Castle का आयोजन 15 जून को स्कॉटलैंड में होगा। वहां पर कोडी एक बार फिर अपने टाइटल को स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस बार दोनों के बीच आई क्विट मैच होगा। रोड्स काफी गुस्से में लग रहे हैं। वहीं स्टाइल्स के पास दोबारा टाइटल जीतने का मौका होगा। देखना होगा कि वो चैंपियन बन पाएंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now