Create
Notifications

"मैं कम से कम एक साल तक WWE चैंपियन बने रहना चाहता हूं"

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले
Neeraj

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने खुलासा किया है कि वह कब तक WWE टाइटल को अपने पास रखना चाहते हैं और उनका फिलहाल गोल्ड छोड़ने का कोई प्लान नहीं है। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने द मिज (The Miz) को हराकर 17 साल में अपनी पहली WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। फिलहाल Wrestlemania 37 के नजदीक होने की स्थिति में लैश्ले के लिए यह चैंपियनशिप और भी महत्वपूर्ण हो गई है।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

WWE टाइटल के दांव पर होने की स्थिति में लैश्ले को पता है कि उनका सामना दिग्गज सुपरस्टार्स से होने वाला है। उन्होंने बताया कि वह रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), शेमस (Sheamus), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) जैसे सुपरस्टार्स का सामना कर सकते हैं। हालांकि, लैश्ले ने यह भी इच्छा जताई कि कम के कम वह इस पूरे साल चैंपियनशिप अपने पास रखना चाहेंगे।

"वर्तमान समय में आपके पास कई लोगों को हैवीवेट टाइटल की रेस में भेजने का मौका है, लेकिन फिलहाल मुझे कम से कम एक साल तो दीजिए।"

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

एक साल तक WWE के दिग्गजों पर लैश्ले का दबदबा बनाए रखना शानदार होगा

उम्मीद की जा रही है कि WrestleMania 37 में लैश्ले डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में उतरेंगे। दुर्भाग्य की बात यह है कि फिलहाल के समय में टाइटल के साथ लोगों को लंबा समय नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, WWE ने पिछले दो सालों से अपने सुपरस्टार्स को इस प्रतिष्ठित टाइटल के साथ लंबा समय दिया है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के पास बेल्ट महीनों तक थी और फि रWrestleMania 36 में उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ इसे गंवाया था। मैकइंटायर ने भी कई महीनों तक बेल्ट अपने पास रखी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...