WWE टाइटल मैच से पहले नए चैंपियन को दुश्मन ने दी कड़ी धमकी, कहा- बस 3 दिन चैंपियनशिप का मजा ले लो

WWE
WWE

अगले हफ्ते WWE रॉ(Raw) में काफी मजा आने वाला है क्योंकि बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) और द मिज(The Miz) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होने वाला है। इस मैच से पहले बॉबी लैश्ले ने ट्विटर के जरिए नए WWE चैंपियन द मिज को धमकी दी है। वैसे ये मैच काफी चर्चा में है क्योंकि उम्मीद ये की जा रही है कि अगले हफ्ते फिर WWE को नया चैंपियन मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE चैंपियन को मिली धमकी

बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियन द मिज को बोल दिया है कि सिर्फ तीन दिन और इस चैंपियनशिप का मजा ले लो। यानि लैश्ले ने पूरी तरह ये बता दिया है कि WWE चैंपियनशिप अपने उनके पास जाने वाली है। जब से ये मैच बुक किया गया है तब से कई रिपोर्ट्स में ये बात कही गई है कि लैश्ले जल्द ही नए चैंपियन बनने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WWE इस समय जिस तरह लैश्ले की बुकिंग कर रहा है उससे लगता है कि वो चैंपियन बन जाएंगे। चैंबर मैच में ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी लेकिन लैश्ले ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद द मिज ने मैकइंटायर के ऊपर मनी इन द बैंक कैश इन कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। इसके बाद रेड ब्रांड के एपिसोड में लैश्ले ने मिज को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश कर दी थी। इसके बाद अगले हफ्ते इस मैच को तय किया गया था।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

WrestleMania 37 भी अब काफी नजदीक आ रहा है और इसे लेकर भी कई अफवाहें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का इस पीपीवी में धमाकेदार मैच होने वाला है। पिछला एक साल ड्रू मैकइंटायर के लिए शानदार रहा है और कई बार उन्होंने चैंपियनशिप अपनी डिफेंड की थी। लेकिन इस बार धोखे से वो मिज के खिलाफ हार गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।