Create

"मैं 50 साल का होने से पहले ब्रॉक लैसनर से WWE में मैच लड़ना चाहता हूं"

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
PANKAJ

प्रोफेशनल रेसलिंग में ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) का नाम बहुत बड़ा हैं। हाल ही में WWE चैंपियन बने बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) उन्हें कई बार चुनौती दे चुके हैं और ये हमेशा से फैंस के लिए ड्रीम मैच रहा है। लैश्ले के चैंपियन बनने के बाद अब ब्रॉक लैसनर के साथ उनके मैच की संभावनाएं भी काफी बढ़ गई है। हाल ही में After The Bell पॉडकास्ट में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को लेकर बॉबी लैश्ले ने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच WWE WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए

ब्रॉक लैसनर को लेकर बॉबी लैश्ले ने कही बड़ी बात

बॉबी लैश्ले ने इस इंटरव्यू में कहा कि WWE में वो ब्रॉक लैसनर का सामना 50 साल की उम्र से पहले ही करना चाहते हैं। साल 2018 में लैश्ले ने WWE में वापसी की थी और तब से कई बार वो ब्रॉक लैसनर को चेतावनी दे चुके हैं। बॉबी लैश्ले ने इस हफ्ते द मिज को हराकर पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

कोरी ग्रेव्स ने इस इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले से ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर सवाल पूछा था। लैश्ले ने कहा,

50 साल की उम्र से पहले ब्रॉक लैसनर के साथ मेरा मैच हो जाएगा और ये मैं चाहता भी हूं। अगर ये ट्रिपल थ्रेट मैच होगा तो बहुत शानदार होगा। इस ट्रिपल थ्रेट मैच में ड्रू मैकइंटायर भी रहेंगे तो और भी मजेदार होगा। इस उम्र के बाद अगर ये मैच होगा तो फिर किसी को पसंद नहीं आएगा।

बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रचा है। वो पांचवें ऐसे सुपरस्टार बने हैं जिन्होंने ज्यादा उम्र में ये चैंपियनशिप जीती है। इससे पहले विंस मैकमैहन(54), हल्क होगन(48), ट्रिपल एच(46) और बॉब बैकलंड(45) ये कारनामा कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

WrestleMania 37 अब काफी नजदीक आ चुका हैं और ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। बॉबी लैश्ले के चैंपियन बनने के बाद तो रेसलिंग वर्ल्ड में लैसनर की वापसी पर और भी बातें चल रही हैं। 10 और 11 अप्रैल को WrestleMania 37 का आयोजन होगा और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि WWE चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच इस इवेंट में होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...