Create
Notifications

"मैं ब्रॉक लैसनर के साथ 100 मीटर की रेस लगाना चाहता हूं"

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) प्रो रेसलिंग मैच, MMA या फिर 100 मीटर की रेस तक में भी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करना चाहते हैं। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि लंबे समय से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए लैश्ले परेशान हैं। इन दो दिग्गजों के बीच का मैच फैंस के लिए ड्रीम होगा, लेकिन अब तक यह हो नहीं सका है।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

लैश्ले ने अब ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए बड़ा अनोखा कमेंट किया है। उनका कहना है कि वह ऊपर बताए गए किसी भी खेल में ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए तैयार हैं।

"मैं रेसलिंग करना चाहता हूं, मैं 100 मीटर की रेस लगना चाहता हूं, मुझे परवाह नहीं है। मैं बड़े मैचअप पसंद करता हूं और ब्रॉक स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक हैं।"

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

"यदि मुझे ब्रॉक के खिलाफ रेसलिंग करने, फाइट करने या फिर कुछ भी और करने का मौका मिलता है तो मैं इसके लिए 100 प्रतिशत तैयार हूं। इस बारे में मेरा बस यही कहना है।"

WWE चैंपियन लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच रेस का आइडिया काफी रोचक

लैश्ले ने लगातार दिखाया है कि वह हर हाल में लैसनर का सामना करना चाहते हैं। दोनों ही रेसलर्स काफी खतरनाक हैं और इन्होंने रिंग में कई बड़े दिग्गजों को मात दी है। दोनों ही लोगों ने MMA में भी अच्छा प्रदर्शन किया है और इस कारण भी यह मैच ड्रीम मैच के रूप में देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

लैश्ले के हालिया कमेंट्स के बाद तो यह और भी साफ हो जाता है कि ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए कितने उत्सुक हैं। लैश्ले ने 100 मीटर रेस लगाने की बात कह दी है, लेकिन यह बात सबको पता है कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...