Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन ने दी WWE के 96 किलो के रेसलर को बुरा हाल करने की धमकी

WWE
WWE
Ankit
visit

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज होने वाला है जो 22 नवंबर ( भारत में 23 नवंबर) को होगी। इस पीपीवी के लिए अभी से तैयारियां शुरु हो गई है। दरअसल, इस पीपीवी की खास बात ये हैं कि दोनों ब्रांड के इसमें चैंपियन एक दूसरे के खिलाफ लड़ने वाले हैं जबकि रॉ और स्मैकडाउन की टीम के एलिमिनेशन मैच होंगे। पिछले कुछ सालों से देखा गया है कि इस पीपीवी में चैंपियन बनाम चैंपियन मैच हो रहे हैं इस बार सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस बनाम रैंडी ऑर्टन का होने वाला है क्योंकि दोनों अपने अपने ब्रांड के चैंपियन है। सर्वाइवर सीरीज से पहले ब्रॉक लैसनर के दुश्मन बॉबी लैश्ले ने सैमी जेन को धमकी दी है।

WWE के यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले ने क्या कहा?

बॉबी लैश्ले रॉ में यूएस चैंपियन हैं जिनका सामना सर्वाइवर सीरीज स्मैकडाउन के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन 96 किलो के सैमी जेन से होने वाला है। हालांकि जो भी इस मैच में हारेगा उसका टाइटल किसी ब्रांड में नहीं जाएगा लेकिन ये मैच काफी धमाकेदार होने वाला है। बॉबी लैश्ले इस वक्त एक टीम बना चुके हैं MVP, शेल्टन बेंजामिन, सेड्रिक एलेक्जेंडर जैसे सुपरस्टार्स शामिल है। लैश्ले ने सर्वाइवर सीरीज से पहले साफ कर दिया है कि वो कैसा हाल सैमी जेन का करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी द रॉक ने जमकर तारीफ की और 2 जिनका मजाक बनाया

ये भी पढ़ें: 3 एशियाई रेसलर्स जो फिलहाल WWE में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त कर रहे हैं

WWE में बॉबी लैश्ले भले ही मिड कार्ड रेसलर के रुप में काम कर रहे हैं लेकिन उन्होंने काफी सालों पहले ख्वाहिश रखी थी कि उन्हें सिर्फ WWE में ब्रॉक लैसनर से लड़ना है। बता दें कि काफी साल पहले बॉबी लैश्ले WWE हिस्सा था उन्हें एक बड़ा फेस बनाया जा रहा था। हालांकि उन्होंने WWE को अलविदा बोला और फिर MMA में हाथ अजमाएं। हालांकि बॉबी लैश्ले ने इंडी सर्किट में काम किया।

ये भी पढ़ें: 181 किलो के WWE दिग्गज ने सीएम पंक की वापसी और प्रतिद्वंदी को लेकर दिया बड़ा बयान

कुछ साल पहले WWE में उन्होंने वापसी की और रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ा था। लेकिन बॉबी लैश्ले काफी बार बोल चुके हैं कि उन्होंने विंस के साथ डील सिर्फ ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए की थी। दुर्भाग्य से बॉबी लैश्ले को अभी तक मैच नहीं मिला है जिसके कारण वो काफी निराश है।

ये भी पढ़ें: "द अंडरटेकर एक बार रिंग के बाहर से मेरे ऊपर हंसे थे और ये मेरी जिंदगी का सबसे गंदा दिन था"


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now