Create
Notifications

भारतीय मूल के सुपरस्टार्स ने शेयर किया शाहरुख खान की फेमस फिल्म का डायलॉग, WWE के ऊपर कसा 'तंज'

भारतीय मूल के सुपरस्टार्स ने दिए बड़े संकेत
भारतीय मूल के सुपरस्टार्स ने दिए बड़े संकेत
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने पिछले महीने के अंत में चौदह सुपरस्टार्स को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। भारतीय फैंस को भी झटका लगा था क्योंकि समीर सिंह (Samir Singh) और सुनील सिंह (Sunil Singh) को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। ये दोनों 205 लाइव में बॉलीवुड बॉयज टैग टीम नाम से काम रहे थे। हाल ही में ट्विटर पर बॉलीवुड बॉयज ने शाहरुख खान के फेमस डायलॉग 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त' को लिखकर पोस्ट किया।

ये भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज ने MITB में होने वाले खतरनाक मैच से पहले अपने दुश्मन पर साधा निशाना

पूर्व WWE सुपरस्टार्स का सोशल मीडिया पर बयान

बॉलीवुड बॉयज के रिलीज की खबर से कई लोग नाराज हुए थे। रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर दोनों सुपरस्टार्स लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स ने WWE के ऊपर भी आरोप लगाए थे। इन दोनों को खुद भी इस बात का भरोसा नहीं हुआ था। शाहरुख खान के इस डायलॉग से इन दोनों ने कुछ अलग तरह के संकेत दे दिए।

ये भी पढ़ें:WWE को रोमन रेंस के नहीं रहने से हुआ नुकसान, फेमस सुपरस्टार के पास हुई पैसों की कमी, जॉन सीना ने जीता दिल

ये दोनों ने बता दिया कि उनका करियर अभी खत्म नहीं हुआ। आने वाले समय में किसी अन्य कंपनी में जाकर ये दोनों धमाल मचा सकते हैं। । Sportskeeda Wrestling को हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इन दोनों सुपरस्टार्स ने कहा था कि उन्हें कोई नहीं रोक सकता।

ये भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: टॉप सुपरस्टार को अपनी विरासत सौंपना चाहते हैं Roman Reigns, लोकप्रिय स्टार्स के टेलीविजन पर नजर नहीं आने का कारण

दोनों सुपरस्टार्स ने अभी तक टैग टीम के रूप में अच्छा काम किया और काफी अनुभव हासिल किया। ये दोनों सुपरस्टार्स किसी अन्य कंपनी में जाकर भी बवाल मचा सकते हैं। WWE मेन रोस्टर में भी जिंदर महल के साथ दोनों का काम अच्छा रहा था। रैंडी ऑर्टन ने भी दोनों की जमकर तारीफ की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now