Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: टॉप सुपरस्टार को अपनी विरासत सौंपना चाहते हैं Roman Reigns, लोकप्रिय स्टार्स के टेलीविजन पर नजर नहीं आने का कारण 

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए एडीशन में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स से जुड़ी खबरें और अफवाहें सामने आ रही है। हाल ही में रिलीज किये गए एक सुपरस्टार ने खुलासा किया है कि उन्हें ट्रिपल एच (Triple h) के खिलाफ मैच के लिए पुश किया गया था, हालांकि, यह ड्रीम मैच नहीं हो पाया था। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने भी एक बड़ा स्टेटमेंट जारी किया है।

ये भी पढ़ें: 5 जबरदस्त चीजें जो फैंस को WWE में देखने को मिली हैं

साथ ही, एक टॉप सुपरस्टार ने खुलासा किया है कि एक Survivor Series स्पॉट की वजह से बैकस्टेज ट्राइबल चीफ की अपने कजिन से बहस हो गई थी। हाल ही में SmackDown के जरिए WWE में वापसी करने वाली जैलिना वेगा को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। इसके अलावा जैलिना वेगा के हसबैंड एलिस्टर ब्लैक के स्टेटस को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। आइए WWE से जुड़ी इन खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE Survivor Series में रोमन रेंस की नाया जैक्स से झड़प हुई

youtube-cover

Survivor Series 2020 में लाना ने 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई थी। क्रिस जैरिको के पोडकास्ट पर बात करते हुए लाना ने खुलासा किया कि इस मैच के दौरान नाया जैक्स उन्हें टेबल पर पटकना चाहती थी। इससे पहले नाया ने लगातार 9 हफ्तों तक लाना को टेबल पर पटका था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अतीत में की गई गलतियों का पछतावा आज भी है

हालांकि, इस पीपीवी के दौरान रोमन रेंस भी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में टेबल का इस्तेमाल करके कुछ ऐसा ही करना चाहते थे। यही कारण है कि रोमन ने नाया के प्लान को कैंसिल करा दिया था और इस वजह से नाया और उनके कजिन रोमन रेंस के बीच बैकस्टेज बहस देखने को मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE में ट्रिपल एच के खिलाफ मैच चाहते थे एंड्राडे

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने हाल ही में Lucha Libre Online के ह्यूगो सैविनोविच को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह WWE में हमेशा से ही ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ना चाहते थे। हालांकि, एंड्राडे को ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया था।

एंड्राडे ने हाल ही में AEW में अपना डेब्यू किया था और यह देखना रोचक होगा कि इस ब्रांड में उन्हें कितनी सफलता मिलती है। इससे पहले एंड्राडे द्वारा बार-बार रिलीज की मांग करने के बाद WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

3- जैलिना वेगा की WWE में वापसी पर अपेडट

youtube-cover

जैलिना वेगा ने SmackDown के आखिरी एपिसोड के दौरान WWE में वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। वापसी करने के साथ ही वेगा विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बना चुकी हैं। PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कंपनी में मौजूद कुछ लोग वेगा के रिलीज से खुश नहीं थे। यही नहीं, कुछ एक्जीक्यूटिव ने वेगा से माफी भी मांगी थी और वेगा को वापसी करने के लिए ऑफर दिया गया।

इसके बाद मीटिंग के जरिए दोनों पक्षों के बीच मतभेद खत्म हुआ और वेगा की वापसी हो पाई। कंपनी में मौजूद कई लोग वेगा के हसबैंड एलिस्टर ब्लैक के रिलीज के पक्ष में भी नहीं थे लेकिन उनकी अभी तक कंपनी में वापसी नहीं हो पाई है। AEW और NJPW दोनों कंपनियां ब्लैक को साइन करना चाहती हैं लेकिन यह देखना रोचक होगा कि ब्लैक किस कंपनी का हिस्सा बनने का फैसला करते हैं।

2- केविन ओवेंस और जेवियर वुड्स के WWE से अनुपस्थित रहने का कारण

केविन ओवेंस और जेवियर वुड्स को कुछ वक्त के लिए WWE टेलीविजन से हटा दिया गया था। जेवियर वुड्स Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ हुए Hell in a Cell मैच के बाद कुछ वक्त तक टेलीविजन नजर नहीं आए थे और केविन भी Hell in a Cell 2021 के बाद एक हफ्ते तक WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए थे।

डेव मैल्टजर ने खुलासा किया है कि केविन ने कुछ ही दिन के ब्रेक की मांग की थी और SmackDown के आखिरी एपिसोड में उनकी वापसी देखने को मिली थी। वहीं, जेवियर वुड्स ने भी एक हफ्ते की छुट्टी मांगी थी और वह Raw के अगले एपिसोड के जरिए WWE में वापसी कर लेंगे।

1- रोमन रेंस टॉप Raw सुपरस्टार को अपनी विरासत सौंपना चाहते हैं

youtube-cover

रोमन रेंस इस वक्त Raw के अनडिस्प्यूडेट लीडर हैं और वर्तमान WWE रोस्टर में शायद ही कोई ऐसा सुपरस्टार है जो कंपनी में रोमन रेंस की जगह ले पाएगा। हालांकि, रोमन रेंस, Raw सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को अपनी विरासत सौंपना चाहते हैं। आपको बता दें, रोमन रेंस ने हाल ही में ESPN को दिए इंटरव्यू में खुद को टॉप सुपरस्टार बताया था।

इसके साथ ही रोमन ने खुलासा किया कि ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें काफी प्रभावित किया है और वह उनके दूसरे नंबर के पसंदीदा सुपरस्टार हैं। रोमन ने यह भी खुलासा किया कि अगर उन्हें मौका मिलता तो वह मैकइंटायर को अपनी विरासत सौंपना चाहते। इसके साथ ही रोमन ने यह भी कहा कि इस वक्त कोई भी सुपरस्टार कंपनी में उनकी पोजिशन नहीं ले सकता लेकिन भविष्य में उन्हें एक ऐसे सुपरस्टार की जरूरत पड़ेगी जो कि कंपनी में उनकी जगह ले सके।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...