Create
Notifications

WWE को रोमन रेंस के नहीं रहने से हुआ नुकसान, फेमस सुपरस्टार के पास हुई पैसों की कमी, जॉन सीना ने जीता दिल

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST

रोमन रेंस के नजर नहीं आने के कारण लगा बहुत बड़ा झटका, WWE को हुआ साल का सबसे बड़े नुकसान?

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस नजर नहीं आए और इसी वजह से रेटिंग्स के मामले में SmackDown को नुकसान ही हुआ है। SmackDown की कुल मिलाकर ओवरनाइट रेटिंग्स 1.741 रही और पिछले हफ्ते के मुकाबले भारी गिरावट देखने को मिली है। हालांकि फाइनल रेटिंग्स क्या रहती है, उसकी स्थिति आने वाले समय में क्लीयर हो जाएगी।

120 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार द्वारा मैच के चैलेंज का जॉन सीना ने दिया शानदार जवाब, जीता सभी का दिल

हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने इच्छा जताई थी कि वो WWE में जॉन सीना के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। हालांकि जॉन सीना ने इस चैलेंज का जो जवाब दिया इससे उन्होंने अपने फैंस का दिल जरूर जीत लिया है। सीना ने साफ तौर पर कहा कि वो या मैकइंटायर इस स्थिति में नहीं है कि वो अपने मैच खुद चुने।

WWE से निकाले गए भारतीय मूल के सुपरस्टार्स ने जिंदर महल और उनकी नई टीम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE ने हाल ही में बॉलीवुड बॉयज को रिलीज करते हुए सभी को चौंकाया दिया था। हालांकि उनके पूर्व पार्टनर जिंदर महल Raw में नए साथियों के साथ नजर आ रहे हैं और बॉलीवुड बॉयज ने अपनी राय रखी है। बॉलीवुड बॉयज ने दोनों भारतीय सुपरस्टार्स और जिंदर महल को लेकर खुशी ही जताई है।

फेमस WWE सुपरस्टार के पास हुई पैसों की काफी कमी, साथी रेसलर को बेची अपनी महंगी घड़ी

बैरन कॉर्बिन के दिन इस समय बिल्कुल भी अच्छे नहीं चल रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले वो शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ किंग का खिताब हार गए थे और अब ऐसा लग रहा है कि उनके पास पैसों की काफी कमी हो गई है। इसी वजह से कॉर्बिन को अपनी महंगी घड़ी साथी सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर को बेचनी पड़ गई।

रोमन रेंस को लेकर दिग्गज ने WWE पर लगाया बड़ा आरोप, विंस मैकमैहन से हुई बड़ी गलती का भी किया जिक्र

विंस रूसो ने WWE द्वारा रोमन रेंस को लेकर की गई बड़ी गलती के बारे में बताया। रूसो ने बताया कि WWE ने रेंस के हील टर्न में काफी ज्यादा देरी कर दी और इसी वजह से मौजूदी यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर WWE काफी साल पीछे ही चल रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now