Create
Notifications

रोमन रेंस को लेकर दिग्गज ने WWE पर लगाया बड़ा आरोप, विंस मैकमैहन से हुई बड़ी गलती का भी किया जिक्र

पूर्व WWE राइटर ने रोमन रेंस के हील बनने में हुई देरी पर दिया ये चौंकाने वाला बयान
पूर्व WWE राइटर ने रोमन रेंस के हील बनने में हुई देरी पर दिया ये चौंकाने वाला बयान
Amit Shukla

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल में इट्स माई हाउस पॉडकास्ट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन एवं ट्राइबल चीफ के बारे में कई बातें कहीं। उन्होंने ना सिर्फ रोमन रेंस (Roman Reigns) के किरदार में आए बदलाव के बारे में बात की बल्कि अपने पूर्व बॉस के बारे में भी कुछ बातों का जिक्र किया।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

विंस रूसो का ये बयान ऐज और रोमन रेंस के बीच Money In The Bank में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच से पहले आया है। इस मैच पर तो इस बयान का प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन ये बयान WWE के क्रिएटिव निर्णयों और विंस मैकमैहन के फैसलों पर एक सवाल जरूर खड़ा करता है।

पूर्व WWE राइटर ने रोमन रेंस के हील बनने में हुई देरी पर दिया ये चौंकाने वाला बयान

विंस रूसो ने कहा कि WWE ने एक सुनहरे मौके को जाने दिया और ये हील टर्न बेहद देर से लिया गया कदम है। विंस के मुताबिक वो इस हील किरदार को 2015 के Royal Rumble इवेंट के बाद ही सबके बीच ले आते क्योंकि मेंस Royal Rumble मैच के बाद रोमन रेंस को काफी बुरी तरह से फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मैच को जीतने के बावजूद फैंस उनसे नाराज थे और विंस का मानना है कि ये हील टर्न के लिए एक सही समय था। रूसो ने कहा कि WWE की क्रिएटिव टीम और विंस मैकमैहन कई साल पीछे चल रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान भी हुआ है। पूर्व WWE हेड राइटर के मुताबिक अगर इस बदलाव को उस समय किया जाता तो बात और माहौल ही अलग होता।

रोमन रेंस इस समय अपने किरदार और काम से फैंस के बीच अपने हील तरीके को बहुत स्पष्ट रूप से रख पा रहे हैं। इस समय की खबरों के मुताबिक रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच SummerSlam में एक मैच हो सकता है। इस खबर को जॉन सीना की Money In The Bank से पहले वापसी के कारण बल प्राप्त होता है। अब ये मैच होता है या ये महज एक अफवाह ही बनकर रह जाती है, ये आनेवाले समय में मालूम पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: जॉन मोक्सली का जल्द हो सकता है खतरनाक मुकाबला, WWE दिग्गज ने भी मैच में शामिल होने की जताई इच्छा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...