Create

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस हारेंगे अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप, WWE दिग्गज की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

बुकर टी (Booker T) ने कहा है कि WWE फैंस को रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में एक बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है। बुकर टी ने भविष्यवाणी की है कि सिजेरो (Cesaro) WrestleMania Backlash में रोमन रेंस (Roman Reigns) को हरा कर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। हॉल ऑफ फेमर ने कहा कि सिजेरो की जीत से कंपनी को भी काफी फायदा होगा।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

हाल ही में बुकर टी ने अपने हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट पर WrestleMania Backlash में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिजेरो और रोमन रेंस के बीच मैच पर चर्चा की।

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने कहा कि WWE को सिजेरो को नया यूनिवर्सल चैंपियन बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिजेरो के लिए यह अपना पहला बड़ा टाइटल जीतने का सही मौका है।

मुझे नहीं लगता कि यह खराब समय है सिजेरो के लिए खिताब जीतने के लिए। रोमन रेंस इसे 1 महीने बाद फिर जीत सकते हैं। लेकिन वर्तमान में मैं सिजेरो को जीतते हुए देखना पसंद करूंगा। फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। सिजेरो के लिए WrestleMania Backlash में खिताब जीतना यादगार होगा, और अगर रोमन रेंस यह मैच जीतते हैं तो यह उनके लिए सिर्फ एक जीत है। लेकिन सिजेरो की‌ जीत खबरें मीडिया में भी छपेगी जिससे WWE की लोकप्रियता और बढ़ेगी। इसलिए मुझे लगता है कि सिजेरो यह मैच जीत सकते हैं।

youtube-cover

बुकर टी ने कहा कि सिजेरो डेनियल ब्रायन की तुलना में रोमन रेंस के तगड़े प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। उनका मानना है कि फैंस भी सिजेरो की जीत के पक्ष में है। उन्होंने इस पल के लिए सालों से मेहनत की है।

यह भी पढ़ें: WWE के दिग्गज रेसलर के AEW में शामिल होने को लेकर आई बड़ी खबर

WWE WrestleMania Backlash कार्ड

WrestleMania Backlash के लिए अब तक 6 मैचों की घोषणा हुई है जिसमें 5 टाइटल मैच है। WrestleMania Backlash में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सिजेरो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। जबकि बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे।

वहीं रिया रिप्ली भी शार्लेट फ्लेयर और असुका के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप का बचाव करने वाली हैं। जबकि बियांका ब्लेयर पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन बेली का सामना करेंगीं। रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के पास डॉल्फ़ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराकर SmackDown‌ टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका होगा। इसके साथ ही में WrestleMania Backlash में द मिज़ और डेमियन प्रीस्ट का सामना भी होगा।

यह भी पढ़ें: 39 साल के फेमस सुपरस्टार ने ट्रिपल एच से अनोखे मैच में लड़ने की इच्छा जताई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment