Create

WWE से निकाले जाने के बाद दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलिस्टर ब्लैक की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE
WWE

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) सहित 6 सुपरस्टार्स को कंपनी से अचानक निकाल दिया। एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black), बडी मर्फी (Buddy Murphy) और लाना (Lana) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। WWE से निकाले जाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। स्ट्रोमैन ने कहा WWE के साथ मिले अनुभव को लेकर वो काफी खुश हैं। स्ट्रोमैन ने ट्वीट का अंत भी आभार जताकर किया।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को रिंग में धराशाई करने वाले दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने कंपनी से निकाला

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी पहली प्रतिक्रिया

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी भावनाओं को प्रकट किया। पुराने WWE टैलेंट्स के साथ स्ट्रोमैन ने शानदार तस्वीर पोस्ट की।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार को मिला बहुत बड़ा धोखा, दिग्गज रेसलर की नाक टूटने के बाद निकला खून

WWE ने कुछ हफ्ते पहले NXT के कई सुपरस्टार्स को निकाल दिया था। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलिस्टर ब्लैक, रूबी रॉयट, लाना, बडी मर्फी और संटाना गैरेट को भी WWE ने बाहर का रास्ता दिखाया। इनमें से लगभग सभी सुपरस्टार मेन रोस्टर का हिस्सा थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्लैक के रिलीज के बाद तो रेसलिंग वर्ल्ड में भी खलबली मच गई है। रिलीज के बाद ब्लैक ने भी ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस के लिए चौंकाने वाली भविष्यवाणी, द ग्रेट खली हुए फैंस से बहुत ज्यादा परेशान, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

ब्लैक ने कुछ हफ्ते ही मेन रोस्टर में काफी समय बाद वापसी की थी। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में बिग ई के ऊपर ब्लैक ने हमला किया था। ऐसा लग रहा था कि बिग ई और ब्लैक की राइवलरी की शुरूआत होगी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। ब्लैक की वापसी को WWE ने काफी अच्छे से टीज किया था। ब्लू ब्रांड में वापसी से पहले उनके प्रोमो भी दिखाए गए थे। वापसी के कुछ दिन बाद उन्हें निकाल दिया गया और ये काफी चौंकाने वाली खबर WWE यूनिवर्स के लिए हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment