WWE से सस्पेंड किए गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रखा नया हेयरस्टाइल,  देखकर आपको मजा आ जाएगा

WWE सुपरस्टार इस समय सस्पेंड होकर रिंग से बाहर चल रहे हैं लेकिन फिर भी वो काफी चर्चा का विषय बने हुए है। हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी शानदार बॉडी ट्रांसफारेशन की फोटो डाली थी लेकिन अब उन्होंने नया हेयरस्टाइल अपना लिया है WWE हॉल ऑफ फेमर रोड वॉरियर हॉक का बालों का स्टाइल जिस तरह से था कुछ ऐसा ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी किया है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अंदाज सामने आया

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनके बालों का लुक शानदार लग रहा है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के हेयरस्टाइल को देखकर आपको भी काफी मजा आएगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी बियर्ड को हमेशा लंबा रखते हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से हमेशा उन्होंने अपने हेयरस्टाइल में बदलाव किया है। साल 2016 में वो वायट फैमिली से अलग होने के बाद कुछ अलग अंदाज में नजर आए थे। पिछले चार सालों में लगातार उन्होंने अपनी बॉडी और हेयरस्टाइलस में बदलाव किया है। साल 2020 में तो उन्होंने अपनी बॉडी में भी काफी बदलाव किया है। हर बार वो कुछ ना कुछ नए अंदाज में फैंस के सामने नजर आए है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस स्टाइल को फैंस ने भी काफी पसंद किया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय WWE रिंग से बाहर चल रहे हैं। सर्वाइवर सीरीज में उन्हें इंजरी आ गई थी और इसके बाद हुई रॉ में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। टीएलसी में पहले ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होने वाला था लेकिन इंजरी के कारण ये नहीं हो पाया। अब टीएलसी में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी अब कब होगी इसके बारे में कुछ पता नहीं है। लेकिन जल्द ही उनकी वापसी होगी। कुछ ही दिनों में साल का अंतिम पीपीवी टीएलसी होने वाला है। और इसको लेकर तैयारी पूरी कर दी गई है। इस साल तो अब उनकी वापसी संभव नहीं है लेकिन रॉयल रंबल से पहले अगले साल वो वापसी जरूर करेंगे।फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन जिम में बहुत मेहनत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार वो अपने फैंस को अपडेट देते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now