Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने ही पूर्व साथियों से डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस को बचाया

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
10.91K   //    22 Oct 2018, 11:00 IST

Enter caption

मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस की टीम और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम के बीच काफी घमासान देखने को मिल रहा है। लेकिन पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम टूटते हुए नजर आई। और उसका परिणाम यह रहा कि अब ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी टीम से अलग हो चुके हैं। हाल ही में हमें मंडे नाइट रॉ के बैंगोंर में हुए लाइव इवेंट में एक चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिली।

बैंगोर में हुए लाइव इवेंट के दौरान हमें टीम शील्ड के दो सदस्य सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ का मुकाबला मंडे नाइट रॉ के वर्तमान टैग टीम चैंपियन मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के बीच देखने को मिला। यह मुकाबला टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ। इस मुकाबले में सभी सुपरस्टार अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दी। लेकिन इस मैच का अंत कुछ ठीक नहीं रहा।

इस मुकाबले के अंत में डॉल्फ जिगलर ने सैथ रोलिंस को 'लो ब्‍लो' मार दिया। जिस कारण इस मैच को बीच में ही रोक दिया गया। और इस मुकाबले में जीत टीम शील्ड की सुनिश्चित कर दी गई। मैच समाप्त होने के बाद ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर दोनों ने रिंग के नीचे से चेयर निकाल ली और वे सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ दोनों को मारने ही वाले थे कि वहां पर ब्रॉन स्ट्रोमन आ जाते हैं।


braun strowmn

फिर क्या था, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दोनों रैसलरों मैकइंटायर एवं डॉल्फ जिगलर के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। और अंत में अपना फिनिशिंग मूव रनिंग पावरस्लैम लगाया। देखना दिलचस्प यह रहा कि जिस रिंग में ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूद थे, उस रिंग में सैथ रॉलिन और डीन एंब्रोज भी थे। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमन ने उन्हें हाथ भी नहीं लगाया और वे रिंग छोड़ कर चले गए। खास बात ये रही कि इस लाइव इवेंट में रोमन रेंस ने शिरकत नहीं की। हो सकता है कि वो किन्हीं निजी कारणों से शो में नजर नहीं आए।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...