WWE न्यूज: Summerslam में ब्रे वायट की खतरनाक एंट्री के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन का बड़ा बयान

Priyam
ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन

प्रो रेसलिंग के दो सबसे अलग सुपरस्टार कहे जाते हैं ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन। उनकी रेसलिंग तकनीक किसी अन्य रेसलर से काफी जुदा है। स्काई स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए स्ट्रोमैन ने अपने पूर्व टीममेट वायट की प्रशंसा करते हुए उन्हें यूनिक रेसलर बताया है।

आपको बता दें स्ट्रोमैन ने NXT में बिना एंट्री किए रॉ में शानदार डेब्यू किया। उनकी विशाल कद के बावजूद जो गति और एथलेटिकिज्म है, वो उन्हें अन्य हेवीवेट रेसलरों से अलग करता है।

यह भी पढ़ें- SummerSlam न्यूज़: खतरनाक एंट्री के साथ किया 'ब्रे वायट' ने रिंग में डेब्यू

वायट से अलग होने के बाद स्ट्रोमैन को जहां उनकी ट्रक और एंबुलेंस को खीचने की क्षमता के लिए जाना जाने लगा। वहीं दूसरी ओर वायट के एक नए व्यक्तित्व और ईगो के कारण उन्हें द फीन्ड कहा जाने लगाॉ।

स्ट्रोमैन का डेब्यू हुआ वायट फैमिली और द शील्ड के बीच चल रहे विवाद के दौरान। इस विवाद के चलते आखिरकार स्ट्रोमैन को वायट फैमिली से अलग होना पड़ा औऱ उन्हें रोमन रेंस के साथ काम करने का सुनहरा अवसर मिला। इसके बाद स्ट्रोमैन ने खुद के टैलेंट के दम पर जो प्रतिष्ठा कमाई, उसका नजारा आज भी हमको रॉ के वीकली शो पर देखने को मिलता है।

गौरतलब है अपने शुरुआती दौर में वायट फैमिली से मिली मदद के रिटर्न के तौर पर स्ट्रोमैन के पास उनकी प्रशंसा के अलावा शायद कोई विकल्प नहीं बचा। इसी कड़ी में उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए भी ब्रे वायट की तारीफों के पुल बांधे।

स्ट्रोमैन ने कहा,"उन्होंने (वायट फैमिली) मुझे किसी और के हवाले कर दिया वो अलग बात है, लेकिन वो काफी दिनों से कंपनी में कार्यरत हैं। उन्होंने शुरुआती दौर में मुझे अपना साथ दिया। ब्रे वायट के साथ ना होने से मेरा हौसला डगमगाया भी था। क्योंकि रिंग के अंदर, माइक के साथ और कैरेक्टर वाइस उनके जैसी प्रतिभा की कोई भी बराबरी नहीं कर सकता।"

ब्रे वायट वर्तमान में प्रो रेसलिंग के सबसे क्रिएटिव और इनोवेटिव सितारों में से एक है। जैसा कि आपने जाना कि स्ट्रोमैन ने अपने शुरुआती दौर में वायट से बहुत कुछ सीखा है, ऐसे में उनका अपने पूर्व साथी की तारीफ करना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now