रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने से ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE में करियर लगभग खत्म?

WWE रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप होने वाला था लेकिन रोमन रेंस ने अंतिम समय में उन्होंंने नाम वापस ले लिया। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच गोल्डबर्ग के साथ हुआ। ब्रॉन स्ट्रोमैन नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने। पहली बार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन अपने नाम की। शुरूआत से ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन की फ्यूड हुई। उऩका टाइटल रन उतना खास नहीं रहा।

ये भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन को WWE Clash of Champions में चैंपियनशिप मैच मिलने की 5 बड़ी वजह

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को झटका

अब रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न ले लिया है और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन भी बन गए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए चीजें बदल गई है। टॉम कोल्यूह ने पेबैक के बाद अब ब्रॉन स्ट्रोमैन के स्टेटस को लेकर बात की है। Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन के अगले स्टेप को लेकर उन्होंने कहा,

कार्ड में ब्रॉन स्ट्रोमैन अब डाउन हो जाएंगे। पहला टाइटल रन ठीकठाक उनके लिए रहा। ब्रे वायट के साथ ही उनकी फ्यूड रही। इसके बाद मिज ऑ मॉरिसन के साथ भी वो फाइट में रहे। इसके अलावा कुछ अलग वो इस दौरान नहीं कर पाए। पहला टाइटल रन उनका है तो इसे बुरा भी नहीं कहा जा सकता है। फ्यूचर में वो और भी बहुत कर सकते हैं। थोड़ा बहुत उन्होंने झलक दिखाकर ये बताया कि वो कंपनी को लीड कर सकते हैं। अब वो अपर मिडकार्ड में काम करेंगे। और सुपरस्टार्स की मदद करेंंगे। बिग ई के साथ वो आने वाले समय में काम कर सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला सफल काफी परेशानी वाला होने वाला है। कार्ड में वो अब नीचे आ जाएंगे। अभी तक वो यूनिवर्सल चैंपियन थे। हालांकि इस दौरान कुछ खास नहीं कर पाए। इसकी वजह से विंस मैकमैहन भी खुश नहीं थे। रोमन रेंस के आने से तो अब वो फिर नीचे आ जाएंगे। अब सभी की नजरें रोमन रेंस और पॉल हेमन के ऊपर हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन को अब कुछ नया करना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर उन्हें आगे जाकर पुश भी मिलना बंद हो जाएगा। विंस को लगा था कि पिछले पांच महीनों में वो उनको प्रभावित करेंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन अब मिड कार्ड में पहले की तरह काम करेंगे। शायद वो अब किसी टाइटल पिक्चर में भी नजर नहीं आएंगे। इससे उनके करियर को भी नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को झटका, WWE ने उनके पेज और मर्चेंडाइज को हटाकर सभी को चौंकाया