Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE सुपरस्टार का कबूलनामा, डिप्रेशन के कारण 7 घंटों तक चेयर पर बैठकर सोचा करता था

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 28 Oct 2020, 14:00 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले कुछ सालों से अपनी अलग पहचान बना ली है। WWE में पिछले तीन सालों से वो सिंगल्स में काम कर रहे हैं लेकिन उससे पहले वो वायट फैमिली का हिस्सा थे। सिंगल्स रन में ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास कई बार मौका था कि वो ब्रॉक लैसनर को हराकर टाइटल को जीत सके लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन को सबसे बड़ा पल तब मिला जब रोमन रेंस के जाने के बाद उन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ WWE रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मैच मिला। जिसमें स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर टाइटल अपने नाम किया। अब लिलियन ग्रेसिया के साथ पोडकास्ट में स्ट्रोमैन ने बताया कि कैसे वो कुछ वक्त पहले डिप्रेशन का शिकार थे। उन्होंने बताया कि साल 2019 में काफी सारी चीज़ें उनके साथ हुई थी जिसके कारण वो काफी तकलीफ में थे।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए

WWE सुपरस्टार ने अपने डिप्रेशन के बारे बताया

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बताया कि उनका पिछले साल ब्रेक अप हुआ था जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी हुआ और उसका असर उनकी जिंदगी पर काफी पड़ा।

मेरे साथ काफा कुछ हो रहा था क्योंकि पिछले साल शुरुआत में मेरा ब्रेक अप हो गया था। जिसके कारण मेरी असल लाइफ पर बहुत ज्यादा असर पड़ा था। WWE सुपरस्टार होने के नाते मैंने अपनी जिंदगी नर्क कर ली थी। बहुत मुश्किल हुआ था अपनी लाइफ को फिर से ट्रेक पर लाने में। मैंने यहां तक सोच लिया था कि काम ज्यादा जरुरी नहीं। मेरा दिमाग काम करना बंद कर गया था।

ये भी बताया गया है कि स्ट्रोमैन कुछ महीनों के लिए गायब थे उसके बाद WWE के शो पर आए थे। इसी दौरान अपने घर पर 6-7 घंटों तक चेयर पर बैठा करते थे और सोचते रहते थे। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ का हिस्सा है और अपने काम काफी अच्छे से कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऑफ एयर होने के मौजूदा चैंपियन की आंख पर पेन से किया गया खतरनाक हमला

साल 2020 में जब रेसलमेनिया होने वाली थी। तब रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच होने वाला था लेकिन कोविड 19 के कारण रेंस ने नाम वापस लिया और स्ट्रोमैन को टाइटल जीतने का मौका दिया। स्ट्रोमैन को समरस्लैम 2020 में द फीन्ड ने हराया था।

Published 28 Oct 2020, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit