ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE टीवी पर दोबारा नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) की वापसी का इंतजार काफी समय से सभी फैंस को था। रॉयल रंबल(Royal Rumble) मैच में उन्होंने जबरदस्त वापसी भी की लेकिन इसके बाद WWE टीवी पर वो फिर नजर नहीं आए। ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर लगातार फैंस के बीच अब संशय बढ़ रहा है लेकिन अब उनके फिर से बाहर जाने की वजह सामने आ गई है। दरअसल इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन बीमार है और वो इस वजह से बाहर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटका

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो हाल ही में पोस्ट किया। उन्होंने यहां बताया कि वो किसी खतरनाक इंफेक्सन से जूझ रहे हैं। पिछले साल ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

वीडियो में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बताया कि उनका इंफेक्सन ब्लडस्ट्रीम तक पहुंच चुका है, इस वजह से पांच दिन में 15 पाउंड उनका वजन कम हो गया है। एक अच्छी बात उन्होंने बताई कि वो इससे जल्द रिकवर कर रहे हैं और अच्छा महसूस धीरे-धीरे कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 में हुए रोमन रेंस के साथ मैच में हुई गलती पर केविन ओवेंस ने तोड़ी चुप्पी

इससे पहले कुछ समय से ब्रॉन स्ट्रोमैन पांव की इंजरी से काफी परेशान थे। रेड ब्रांड में उनकी वापसी अब कब होगी इसके बारे में कुछ नहीं पता है। अच्छी बात ये है कि स्ट्रोमैन ने अपने फैंस को खुद इस बात की जानकारी दे दी है। स्ट्रोमैन इस समय रेड ब्रांड का हिस्सा है और पिछले कुछ महीनों में उन्होंने अपनी फिजिक में काफी बदलाव किया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार अब बन चुके हैं। रेड ब्रांड में उनकी मौजूदगी बिजनेस और व्यूअरशिप के लिए हमेशा से अच्छी रही है। पिछले साल ड्राफ्ट से पहले वो ब्लू ब्रांड का हिस्सा थे लेकिन इसके बाद वो रेड ब्रांड में आ गए। रेड ब्रांड में आने के बाद किसी खास राइवलरी में अभी तक वो शामिल नहीं हुए है। WWE के पास उनके लिए काफी अच्छे प्लान इस साल के लिए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।