Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टायसन फ्यूरी से पंगा लेकर बहुत बड़ी गलती कर दी, कम से कम आंकड़े तो यही कहते हैं

SENIOR ANALYST
आँकड़े
3.61K   //    07 Oct 2019, 13:19 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी
ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी

FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड के दौरान WWE फैंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी नाम के बॉक्सर के बीच कहासुनी होते देखी। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच हाथापाई की नौबत आ ही गई थी लेकिन WWE सिक्योरिटी गार्ड्स ने ऐसा होने से रोक लिया। अब टायसन फ्यूरी रॉ में नजर आएंगे, जहां वो इस घटना के बारे में बात कर सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जिस बॉक्सर से पंगा लिया है वो कोई छोटा-मोटा नाम नहीं है। इस हैवीवेट बॉक्सर के सामने बड़े से बड़े धुरंधर भी नहीं टिक पाएं हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि टायसन फ्यूरी ने अपने करियर में कुल मिलाकर 30 बाउट लड़ी हैं, जिनमें से 29 में जीत हासिल हुई और सिर्फ 1 मुकाबला ड्रॉ रहा। ये आंकड़े अपने आप में बताने के लिए काफी हैं कि टायसन फ्यूरी के पंच में कितना दम है।

टायसन को बॉक्सिंग जगत में 'द जिप्सी किंग' के नाम से भी जाना जाता है। 30 मुकाबलों में से 20 में नॉकआउट (KO) और 9 रेफरियों के फैसलों से जीते हैं। यानी बॉक्सिंग की दुनिया में कोई भी बॉक्सर अभी तक टायसन को हरा पाने में कामयाब नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाले 6 फुट 9 इंच के टायसन फ्यूरी के बारे में 5 बड़ी बातें जो जाननी जरुरी है

31 साल के इस ब्रिटिश बॉक्सर ने अपने करियर में ढेरों टाइटल जीत हैं। साल 2015 में उन्होंने यूनिफाइट WBA, IBF, WBO, IBO, द रिंग मैगजीन, लीनियल हैवीवेट टाइटल्स जीते। इसके अलावा वो इंग्लिश हैवीवेट टाइटल, कॉमनवेल्थ हैवीवेट टाइटल, आयरिश हैवीवेट टाइटल, यूरोपियन टाइटल भी जीते। उन्हें दुनिया के सबसे बेहतरीन हैवीवेट बॉक्सर्स में शुमार किया जाता है।

टायसन फ्यूरी ने अपने प्रोफेशनल बॉक्सिंग करियर की शुरुआत दिसंबर 2008 में की और आखिरी बाउट 14 सितंबर 2019 को लड़ी थी।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के मुताबिक, टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला क्राउन ज्वेल में देखने को मिल सकता है, जो कि 31 अक्टूबर को होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...