Create
Notifications

 ब्रॉन स्ट्रोमैन और 'द फीन्ड' ब्रे वायट : किसमें कितना है दम

PANKAJ

इस बार मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन 10 मई को होगा। इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच मैच होगा। ये मैच बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि दोनों पहले साथ में काम कर चुके हैं। वायट फैमिली के दोनों सदस्य़ थे। फिलहाल दोनों का जलवा WWE में चल रहा है। ब्रे वायट का फीन्ड किरदार इस समय काफी फेमस हैं। रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। वहीं रेसलमेनिया में जॉन सीना को ब्रे वायट ने हराया था। अब स्ट्रोमैन अपनी चैंपियनशिप ब्रे वायट के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

ये भी पढ़ें-"विंस मैकमैहन ने मुझसे कहा था पहले अंग्रेजी सुधारो उसके बाद WWE में पुश मिलेगा"

ब्रे वायट की बात करें तो वो द फीन्ड के किरदार में छाए हुुए है। पिछले साल से उनका जलवा इस कैरेक्टर में शानदार साबित हुआ है।फैंस को वायट के प्रोमोज काफी ज्यादा पसंद आते हैं। पूर्व WWE चैंपियन ने हमेशा से ही खुद के प्रोमोज लिखे हैं और फैंस अक्सर चौक जाते हैं उनके काम को देखकर। उनके इस शानदार काम के पीछे का एक कारण ये भी हो सकता है कि उनके पास ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म की एक डिग्री है, जिसे उन्होंने ट्रॉय यूनिवर्सिटी से हासिल की थी। WWE में उनका जो किरदार है वो कोई और नहीं निभा सकता है। काफी कम समय में उन्होंने यहां पर अपार सफलता हासिल कर ली है। कई चैंपियनशिप उन्होंने अपने नाम की। इस बार तो रेसलमेनिया में जॉन सीना को भी उन्होंने हरा दिया।

वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में बहुत बड़ा नाम है। लेकिन पिछले कुछ साल से उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन मिली नहीं थी। इस साल रेसलमेनिया में लेकिन उनकी किस्मत खुल गई और वो यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले साल रेसलमेनिया में आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीता था, इस मैच में उन्होंने सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने का रिकॉर्ड भी बनाया था। इससे पहले वो क्राउन ज्वैल में भी ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच जीत चुके हैं। आपको बता दें की उस मैच में 50 रेसलर्स ने हिस्सा लिया था। गोल्डबर्ग के साथ रेसलमेनिया 36 में पहले रोमन रेंस का मैच होने वाला था लेकिन अंतिम समय में रोमन की जगह स्ट्रोमैन को शामिल किया गया। और इससे स्ट्रोमैन को फायदा हुआ।

अगर बात की जाए इन दोनों रेसलर्स के शारीरिक बनावट की तो जहां ब्रॉन स्ट्रोमैन 6 फीट 8 इंच लम्बे और 175 किलो वजन के हैं, वहीं द फीन्ड ब्रे वायट 6 फीट 3 इंच लंबे और 129 किलो वजन के हैं। स्ट्रोमैन काफी लंबे सुपरस्टार है लेकिन ब्रे वायट के पास भी बहुत ताकत हैं। फैंस के लिए ये एक ड्रीम मैच होने वाला है। दोनों के पास काफी क्षमता है। दोनों के पास कई मूव्स है। अब दोनों मनी इऩ द बैंक में आमने-सामने होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...