Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन VS टायसन फ्यूरी: कौन है अधिक खतरनाक?

Enter caption

क्राउन ज्वेल को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस पीपीवी का मैच कार्ड काफी धमाकेदार है। यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच मैच होने वाला है। जिसे लेकर फैंस काफी उत्सुक है।

इन दोनों के बीच कहानी फॉक्स स्पोर्ट्स पर पहली बार प्रसारित स्मैकडाउन से हुई थी। इस दौरान उनके और पूर्व टैग टीम चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच झड़प देखने को मिले। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जिगलर को फ्यूरी के ऊपर फेंक दिया था। उनकी इस हरकत पर फ्यूरी को काफी ज्यादा गुस्सा आ गया था। उनके इस मुकाबले के खत्म होने के बाद वो रिंग साइड में आ गए और उन्होंने स्ट्रोमैन पर हमला करने की कोशिश की। हालांकि उन्हें गार्ड्स ने रोक लिया और एरीना से बाहर कर दिया। इसके बाद रॉ में दोनों का आमना-सामना हुआ। हालांकि इस दौरान कोई एक्शन देखने को नहीं मिला। और इन दोनों के बीच क्राउन ज्वेल के लिए मैच का एलान कर दिया गया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में बहुत बड़ा नाम है। लेकिन पिछले एक साल से उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन मिली नहीं है। लेकिन टायसन फ्यूरी के साथ मैच होने से फैंस अब उत्साहित हो गए है। टायसन फ्यूरी पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite में वापसी करने वाले जैक स्वैगर से जुड़ी 5 बातें जो आप नहीं जानते

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अभी हाल ही में रेसलमेनिया में आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीता है, इस मैच में उन्होंने सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने का रिकॉर्ड भी बनाया था। इससे पहले वो क्राउन ज्वैल में भी ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच जीत चुके हैं। आपको बता दें की उस मैच में 50 रेसलर्स ने हिस्सा लिया था। टायसन को बॉक्सिंग जगत में 'द जिप्सी किंग' के नाम से भी जाना जाता है। 30 मुकाबलों में से 20 में नॉकआउट (KO) और 9 रेफरियों के फैसलों से जीते हैं। यानी बॉक्सिंग की दुनिया में कोई भी बॉक्सर अभी तक टायसन को हरा पाने में कामयाब नहीं हुआ है।

अगर बात की जाए इन दोनों रसलर्स के शारीरिक बनावट की तो जहां ब्रॉन स्ट्रोमैन 6 फीट 8 इंच लम्बे और 175 किलो वजन के हैं, वहीं टायसन फ्यूरी 6 फीट 9 इंच लंबे है। फ्यूरी को लंबाई का फायदा मिल सकता है। इन दोनों के बीच अब मुकाबला होने वाला है। कौन जीतेगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन टायसन फ्यूरी भी यहां पर जीत हासिल कर सकते हैं। अपनी लंबाई का फायदा उठाकर वो नया कारनामा यहां पर दिखा सकते हैं। ताकत के हिसाब से भी देखा जाए तो दोनों समान है। स्ट्रोमैन के लिए ये मैच आसान नहीं होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment