Create

मनी इन द बैंक लैडर मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का रहेगा बहुत बड़ा रोल

मनी इन द बैंक पीपीवी के पहले हुए आखिरी रॉ में हमे काफी मजेदार चीजें देखने को मिली। इस हफ्ते रॉ में कुछ ऐसी चीजे भी हुई जिनकी दर्शकों ने आशा भी नहीं की थी।

रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैमी जेन के बीच फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच हुआ। इस मैच की शर्त के अनुसार मैच को जीतने वाला रैसलर ही मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा हो सकता है। पिछले हफ्ते ब्रॉन ने सैमी को कचरे वाले डिब्बे में फ़ेंक दिया था और सैमी ने इस हफ्ते शेन मैकमैहन से इसकी शिकायत की। सैमी ने शेन से कहा कि पिछले हफ्ते जो घटना हुई , वह उनका करियर बर्बाद कर सकती थी। सैमी ने ब्रॉन की जगह उनको मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल करके चीजों को सही करने की बात की। तब शेन ने कहा कि वह ऐसे ही ब्रॉन की पोजीशन सैमी को नहीं दे सकते। नतीजा यह हुआ कि ब्रॉन और सैमी के बीच फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच तय हुआ।

द मॉन्स्टर अमंग मैन शायद यह मैच जीत भी जाते, लेकिन बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर के मैच में दखल के कारण स्ट्रोमैन यह मैच हार गए।

अब ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा नहीं है। उन्हें इस मैच से बाहर करने के लिए बड़ी साजिश रची गई थी और ब्रॉन भी इस बात से काफी गुस्सा होंगे। इस बात की संभावना काफी कम लग रही है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन आगे चुप बैठने वाले हैं। अब फैंस ने भी यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि मनी इन द बैंक लैडर मैच में ब्रॉन काफी उत्पात मचाने वाले हैं।

ब्रॉन की जगह सैमी के लैडर मैच में शामिल होने के बाद समीकरण काफी मजेदार हो गए है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच में दखल देने वाले हैं, यह बात तो पक्की है। अब देखना यह है कि स्ट्रोमैन के दखल के बाद इस मैच में क्या बदलाव आता है और स्ट्रोमैन किस रैसलर को मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतने में मदद कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment