WWE Raw में ड्राफ्ट होने के बाद 2 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स के ऊपर द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस ने किया हमला

Enter caption

WWE में इस समय द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन ने सभी का दिल जीत लिया है। ये दोनों अब साथ में आ गए है। एलेक्सा ब्लिस ने पहले भी बहुत से सुपरस्टार्स के साथ जोड़ी बनाकर काफी अच्छा काम किया है। एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड पहले WWE स्मैकडाउन में थे। अब WWE ड्राफ्ट में दोनों को रॉ में डाल दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो ब्रे वायट को WWE में कभी नहीं हरा पाए

WWE रॉ में आएगा मजा

एलेक्सा ब्लिस का कैरेक्टर इस समय पूरी तरह बदल गया है। वहीं द फीन्ड का भी पिछले महीने से पूरी तरह कैरेक्टर बदल गया है। इस बदलाव से पूरा WWE यूनिवर्स खुश है। WWE टेलीविजन पर ये सबसे बेस्ट पार्ट इस समय चल रहा है। रॉ में अब दोनों आ गए है, तो ये बात पक्की है इनकी जोड़ी आगे भी साथ ही रहेगी। अब इसमें और मजा आने वाला है। अभी तक जो खबर मिली है उसके अनुसार ये दोनों सबसे पहले एंड्राडे और जेलिना वेगा को टारगेट करने वाले हैं।

रॉ में एंड्राडे और एंजल गार्जा के बीच मैच हुआ था। कमेंट्री टेबल पर वेगा थी। एंजल गार्जा ने इस मैच में जीत हासिल की। जेलिना इसके बाद रिंग में आई थी। इस दौरान लाइट बंद हुई। एलेक्सा ब्लिस ने एंट्री की और दूसरी ओर द फीन्ड आए। दोनों ने सिस्टर एबीगेल वेगा और एंड्राडे को लगा दिया। इन दोनों ने ये अटैक कर जता दिया कि वो अब पूरी तरह रॉ में राज करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 12 अक्टूबर 2020

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस अब आगे किसे टारगेट करने वाले हैं वो पता चल गया है। रॉ में अब इन दोनों के ऊपर सभी की नजरें रहेंगी। द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस का बहुत बड़ा रोल रॉ मे होने वाला है। इन दोनों का वैसे भी नया कैरेक्टर सभी के सामने हैं। स्मैकडाउन में ये स्टोरीलाइन कई दिनों से चल रही थी। कुछ दिन पहले ही ये दोनों साथ में आए। इस स्टोरी को लेकर इसलिए फैंस उत्साहित है क्योंकि सभी देखना चाहते हैंं कि ये दोनों साथ में किस तरह काम करेंगे और WWE ने इनके लिए क्या प्लान तैयार किया गया है। हालांकि एक बात का दुख है कि रोमन रेंस के साथ द फीन्ड की स्टोरीलाइन फिलहाल नहीं चलेगी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस को धोखा दिया है