WWE न्यूज: ब्रे वायट ने Raw में इस दिग्गज पर हमला करने के संकेत दिए

द फीन्ड
द फीन्ड

ब्रे वायट इस वक़्त रेसलिंग में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। वह आखिरी बार फिजिकल सैगमेंट में 3 हफ़्ते पहले दिखाई दिए थे जहां उन्होंने हॉल ऑफ़ फेमर जैरी लॉलर पर हमला किया था जो कि उस वक़्त किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के लिए भविष्यवाणी कर रहे थे। आपको बता दें जैरी लॉलर, साशा बैंक्स के इंटरव्यू लेने के लिए आए हुए थे। इस सैगमेंट के बाद ब्रे वायट आखिरी बार फायरफफ्लाई फनहाउस के एक एपिसोड में दिखाई दिए थे।

डब्लू डब्लू ई(WWE) फीन्ड को स्पेशल दिखाने के लिए उन्हें हर हफ्ते टीवी पर नहीं दिखा रहा है लेकिन पूर्व WWE चैंपियन के हालिया ट्वीट की मानें तो वह कल होने वाली रॉ में दिखाई दे सकते हैं।

इस ट्वीट में ब्रे ने लिखा है कि सिस्टर एबीगेल ने उन्हें बताया,"रैटलस्नेक सांप की स्किन रैटलस्नेक पौधे की पत्ती की जैसी होती है। रैटलस्नेक आप तक पहुंचे उससे पहले रैटलस्नेक तक आप पहुंच जाओ।।"

यह महज एक संयोग हो सकता है लेकिन कल होने वाली रॉ में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन आने वाले हैं।

यह भी पढ़े: Clash of Champions में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक

हॉल ऑफ फेमर्स पर फीन्ड द्वारा किए गए हमलों को देखते हुए हम उम्मीद कर सकते हैं कि कल सैथ राॅलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान ब्रे वायट, स्टोन कोल्ड पर हमला कर सकते हैं।

ब्रे वायट के नए कैरेक्टर ने फैंस को काफी प्रभावित किया है और फिन बैलर, कर्ट एंगल, मिक फोली, जैरी लॉलर जैसे सुपरस्टार्स अब तक उनके शिकार बन चुके हैं। इसके अलावा इस बात की काफी अफवाह है कि लिव मॉर्गन फीन्ड के साथ जुड़ सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now