Create
Notifications

रैंडी ऑर्टन द्वारा द फीन्ड को WWE रिंग में जिंदा जलाने के बाद ब्रे वायट की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Enter caption
PANKAJ

WWE TLC 2020 का समापन हो गया है। द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन का मैच मेन इवेंट में हुआ। इस का अंत WWE इतिहास में सबसे अनोखा रहा। ये एक फायरफ्लाई इनफर्नों मैच था। इस मैच में रैंडी ऑर्टन की जीत हुई क्योंकि रिंग के बाहर द फीन्ड के आग लग गई थी।

यह भी पढ़ें: TLC में WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ बेहद चौंकाने वाला अंत, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी हुआ कैशइन

WWE टीएलसी में दिखा अनोखा नजारा

द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन का ये मैच अनोखा रहा। चीजें अंत में लग सी रही। रिंग के बाहर जब द फीन्ड के कपड़ो में आग लग गई थी तो यहां पता चल गया था कि रैंड़ी ऑर्टन की जीत हो गई। लेकिन रिंग के अंदर फिर अलग नजारा देखने को मिला। द फीन्ड को रिंग के अंदर रैंडी ऑर्टन ने आरकेओ मारा और द फीन्ड गिर गए। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने गैसोलिन द फीन्ड के ऊपर डालकर आग लगा दी। इस पीपीवी का अंत कुछ इस प्रकार हुआ कि रैंडी ऑर्टन बैकस्टेज की तरफ जा रहे थे और द फीन्ड की बॉडी रिंग में जल रही थी।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

ब्रे वायट ने अब एक गुप्त ट्वीट किया है। WWE टीएलसी में द फीन्ड की हार हो गई। ब्रे वायट ने थैंक्यू लिखकर सर्कल बनाया है। इसमें जो पिक्चर डाली है उससे लग रहा है कि वो नए फॉम में वापसी करेंगे।

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच ये मैच मेन इवेंट में हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा। शुरूआत में द फीन्ड ने काफी हमला रैंडी ऑर्टन के ऊपर किया था लेकिन बाद में रैंडी ऑर्टन हावी हो गए थे। इस मैच में जीत उसकी थी जिसके ऊपर पहले आग लग जाए। रिंग के चारों तरफ बाहर आग लगी हुई थी। रिंग के बाहर काफी देर बार रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को आग में लगा दिया। इससे द फीन्ड के ऊपर आग लग गई थी और वो मैच हार गए थे। लेकिन जिस तरह से इस मैच का अंत हुआ वो काफी अलग रहा। द फीन्ड को पूरी तरह जलते हुए दिखाया गया था। अब ये कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। ऐसा लग रहा है कि आगे जाकर इन दोनों की स्टोरीलाइन और भी अच्छी होने वाली है।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...