Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट के बारे में बड़ा खुलासा किया

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 02 Sep 2019, 12:00 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन & द फीन्ड
ब्रॉन स्ट्रोमैन & द फीन्ड

यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रे वायट का नया कैरेक्टर फीन्ड इस वक्त डब्लू डब्लू ई(WWE) में सबसे लोकप्रिय चीज है और आपको शायद ही ऐसा इंसान मिलेगा जिसे इस नए कैरेक्टर फीन्ड से शिकायत होगी।

ब्रे वायट ने खुद को इस नए कैरेक्टर में ढालने में काफी मेहनत की है, लेकिन हमेशा एक डर था कि कहीं यह फेल ना हो जाए। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी उन कुछ सुपरस्टार्स में शामिल हैं जिनकी भी इस बारे में यही राय है।

वायट फैमिली के ब्लैक शिप ने Notsam रेसलिंग पोडकास्ट पर द फीन्ड के बारे में खुलकर बात की और उन्होंने खुलासा किया कि शुरूआत में जब उन्होंने ब्रे के नए कैरेक्टर को पहली बार देखा था तो वह संशय में थे। स्ट्रोमैन ने खुलासा किया कि ब्रे अपने नए अवतार फीन्ड को विकसित करने में इतने मशगूल हो गए थे कि उन्होंने उनसे बात करना बंद कर दिया था।

स्ट्रोमैन ने कहा,"ब्रे बिजनेस के अंदर और बाहर मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है। मुझे याद है कि जब मैने फायरफ्लाई फन हाउस के पहले एपिसोड को देखा था तो मै सोच रहा था कि यह क्या चीज है। ब्रे तुम यह क्या कर रहे हो? लेकिन मैं जितना ज्यादा यह देखता गया मुझे यह पसंद आने लगा। ब्रे जो कुछ भी कर रहा था, वह काफी अजीब था। फिर वो लोग फीन्ड को लेकर आए और मेरे लिए यह अविश्वसनीय था।"

ब्रॉन ने आगे कहा कि ब्रे वायट माइक पर काफी अच्छे हैं और अगर अपने प्रोमो कट करने की खुली छूट दी जाए तो शायद ही कोई ऐसा सुपरस्टार होगा जो उन्हें टक्कर दे पाएगा।

यह भी पढ़े: WWE में वापसी के बाद दिग्गज ऐज के 3 ड्रीम विरोधी

डेव मैल्टजर ने पहले अपने रिपोर्ट में बताया था कि हैल इन ए सेल पीपीवी में ब्रे वायट यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे। अब देखना यह है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच(ब्रॉन स्ट्रोमैन vs सैथ राॅलिंस) जीतकर कौन सा सुपरस्टार हैल इन ए सेल में फीन्ड का सामना करेगा।

इसका अलावा यह देखना काफी रोचक है कि अभी से ही इस मैच को लेकर ट्विटर पर स्ट्रोमैन और ब्रे के बीच बात-चीत होनी शुरू हो गई है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 02 Sep 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...