WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने अपने दुश्मन ब्रॉन स्ट्रोमैन को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Enter caption

ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE में इतिहास काफी शानदार रहा है। साथ में WWE में बहुत काम अभी तक दोनों ने किया है। ब्रे वायट ने ही WWE यूनिवर्सल को ब्रॉन स्ट्रोमैन के रूप में प्रस्तुत किया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वायट फैमिली में ब्लैक शीप के तौर पर डेब्यू किया था। स्क्रीन के पीछे भी ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट बहुत अच्छे दोस्त हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रेट्रीब्यूशन को लाना WWE की सबसे बड़ी गलती थी

पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट ने क्या कहा?

ब्रॉन स्ट्रोमैन के जन्मदिन पर ब्रे वायट ने उन्हें बधाई दी और एक पुरानी तस्वीर वायट फैमिली की डाली। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी इसका शानदार जवाब दिया और चार हॉर्समैन वायट फैमिली को नाम दिया।

रेसलमेनिया 36 के बाद से ही ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट की खतरनाक फ्यूड चल रही है। रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद मनी इन द बैंक में द फीन्ड के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। WWE एक्सट्रीम रूल्स में वायट स्वाम्प मैच में इन दोनों का फिर से मुकाबला हुआ था। इस मैच में ब्रे वायट की जीत हुई थी। हालांकि ये मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं था।

इसके बाद अंतिम मैच हाल ही में समरस्लैम 2020 में हुआ था। ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। लेकिन अंत में रोमन रेंस ने आकर दोनों को बुरी तरह पीट दिया था। फिर पेबैक में रोमन रेंस, ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ये दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं।

फिलहाल ऐसा लग रहा है कि द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन की फ्यूड आगे बढ़ेगी। एलेक्सा ब्लिस का रोल भी इसमें नजर आएगा। फीन्ड अब फेस बन चुके हैं। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन के अब हील के तौर पर पुश दिया जाएगा। उधर रोमन रेंस भी हील बन चुके हैं। आने वाले समय में फिर से ब्रे वायट और स्ट्रोमैन टाइटल पिक्चर में आ सकते हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस में कुछ ना कुछ इस स्टोरीलाइन में नया जरूर देखने को मिल सकता है। और इस बार एलेक्सा ब्लिस को रोल भी इसमें नजर आएगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड एक-एक बार एलेक्सा के ऊपर अटैक कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विलन बनने के लिए विंस मैकमैहन से गुजारिश की