Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारणों से ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं जीतनी चाहिए थी 

  • लैसनर एक बार फिर चैंपियन बन चुके हैं लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए था।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Nov 2018, 18:33 IST

The Universal Champion

WWE क्राउन ज्वैल में ब्रॉक लैसनर ने सभी को चौंका दिया और इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। किसी ने नहीं सोचा होगा कि लैसनर स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को दोबारा जीत लेंगे। जबतक रोमन रेंस चैंपियन थे तब तक एक बात तय थी कि लैसनर दोबारा से चैंपियनशिप नहीं जीतने वाले हैं। सभी ने यही सोचा था कि स्ट्रोमैन नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं। हालांकि क्राउन ज्वैल में हुई ज्यादातर चीज़ों ने फैंस को चौंका दिया था।

अब लैसनर टाइटल को जीत चुके हैं और अब पहले की तरह यह चैंपियनशिप काफी कम देखने को मिलेगी। WWE फैंस एक फुल टाइम चैंपियन को देखना चाहते हैं लेकिन WWE ने ऐसा नहीं होने दिया। आइए जाने ऐसे 5 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप क्यों नहीं जीतना चाहिए थी।

#5 वह एक पार्ट टाइम रैसलर हैं

Brock Lesnar

WWE फैंस लैसनर को एक चैंपियन के तौर पर नहीं देखना चाहते क्योंकि वह समय पर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं करते हैं। फैंस को एक ऐसा चैंपियन चाहिए जो हर हफ्ते आकर चैंपियनशिप को डिफेंड कर सके। हालांकि, लैसनर के चैंपियन होते हुए ऐसा कई महीनों में एक बार देखने को मिलेगा।

जब रोमन चैंपियनशिप जीती थी तब जाके ऐसा लगा कि चैंपियनशिप सही हाथों में हैं लेकिन बाद में जब उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताया चीज़ें बदल गईं।

क्राउन ज्वैल में लैसनर ने स्ट्रोमैन को लगातार F5 देकर अपना टाइटल वापस जीता। अब एक बार फिर कंपनी को फैंस का गुस्सा झेलना पड़ेगा।

अगर इनकी जगह ब्रॉन इस टाइटल को जीतते तो फैंस काफी खुश होते क्योंकि वह एक फुल-टाइम रैसलर हैं और बाकी सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर सकते हैं वो भी ज्यादा समय तक रुके बिना। स्ट्रोमैन के जीतने से हमें उनकी दुश्मनी रॉ के बाकी बड़े स्टार्स से साथ देखने को मिलती।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 03 Nov 2018, 18:33 IST
Advertisement
Fetching more content...