दिग्गज ने WWE सुपरस्टार Brock Lesnar को कहा 'चोकर', बड़े मैचों में फेल होने का लगाया बड़ा आरोप

ब्रॉक लैसनर को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात
ब्रॉक लैसनर को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं। हालांकि द बीस्ट पर अब बड़े मैचों में चोक करने और बराबर तरीके से काम नहीं करने के आरोप लगाए गए हैं। दिग्गज प्रो रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने हाल ही में Wrestling Inc को अपना इंटरव्यू दिया। यहां एप्टर ने ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच होने वाले संभावित मैच को लेकर बात की। एप्टर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि लैसनर बड़े मैचों में चोक करने लग गए है।

ये भी पढ़ें:WWE को नहीं है जॉन सीना की जरूरत, रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फेमस सुपरस्टार का जबरदस्त लुक आया सामने

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान

पिछले साल मेगा इवेंट में ब्रॉक लैसनर को ड्रू मैकइंटायर ने हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से अभी तक ब्रॉक लैसनर WWE रिंग में नजर नहीं आए। फैंस अब उनका इंतजार कर रहे हैं। वापसी से पहले एप्टर ने अब लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

ये कुछ ऐसी चीज है जिससे कोई भी रेसलर नीचे की तरफ आता है। मैं स्पोर्ट्स के हिसाब से ये बात कर रहा हूं। मैंने देखा है कि बडे़ मैचों में अब ब्रॉक लैसनर चोक करने लग गए है। सही तरह से अब लैसनर काम करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। लैसनर जो कर सकते हैं वो अब दिख नहीं रहा है। पॉल हेमन क्या कर रहे हैं? मेरे हिसाब से रेंस के साथ वो अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ब्रॉक जब वापसी करेंगे तो उन्हें रेंस की तरह काम करना चाहिए।

पिछले साल लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट भी WWE के साथ खत्म हो गया था। लैसनर की वापसी को लेकर तब से काफी खबरें आई लेकिन अभी तक वो नजर नहीं आए। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस बार SummerSlam 2021 में लैसनर और लैश्ले का मैच होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: WrestleMania में खतरनाक मैच लड़ने की नहीं दी गई थी इजाजत, सुपरस्टार्स के हालिया रिलीज पर डिटेल्स

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।