Create
Notifications

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए एक मजेदार अनस्क्रिपटेड पल को साझा किया

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 04 Jul 2020
न्यूज़

WWE में बिग शो का बहुत बड़ा नाम है। इस समय वो नए WWE  सुपरस्टार को पुश देने का काम कर रहे हैं। WWE इतिहास के बहुत बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में बिग शो का नाम शामिल हैं। हाल ही में TalkSPORT में अपना इंटरव्यू दिया और यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की। इस WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर एक किस्सा साझा किया। साल 2003 में जब ब्रॉक लैसनर के साथ बिग शो की फ्यूड चल रही थी तो इस बारे में उन्होंने अपने विचार प्रकट किए।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा साल 2018 में निकाले गए ये 5 सुपरस्टार्स आज कहां हैं

WWE दिग्गज बिग शो ने क्या कहा?

जजमेंट डे 2003 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर अपना WWE टाइटल बिग शो के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। इस दौरान अनस्क्रिपटेड सीन हुआ जिस बारे में बिग शो ने कहा,

ब्रॉक और मै कई बेहतरीन फ्यूड्स का हिस्सा रहे हैं। मैं वो स्ट्रेचर मैच नहीं भूलूंगा क्योंकि मुझे ऊंचाईयों से डर लगता है और उन्होंने 30 फीट ऊपर उस फोर्कलिफ्ट पर मुझे ऊपर उठा लिया था और वह मुझे काफी डरा हुआ देखकर हंस रहे थे।

बिग शो का कहना था कि ये चीजें स्क्रिपट में नहीं थी। और ये काफी मजेदार बात बिग शो ने यहां पर बताई। वैसे बिग शो और ब्रॉक लैसनर के बीच हमेशा ऐतिहासिक फ्यूड रही है। दोनों ने WWE यूनिवर्स को शानदार मैच दिए है। ये मैच कोई नहीं भूल सकता है। कई इंटरव्यू में बिग शो इन मैचों के बारे में बता चुके हैं। ब्रॉक लैसनर भी उस समय काफी नए थे और इस फ्यूड से उन्हें काफी फायदा हुआ। ब्रॉक लैसनर इस समय WWE से बाहर चल रहे हैं। जल्द ही वो वापसी करेंगे। बिग शो इस समय एक्टिव हैं वो लगातार शो का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें- AEW Fyter Fest रिजल्ट्स: 1 जुलाई 2020, WWE को दी कड़ी टक्कर, पहले दिन हुए धमाकेदार मैच

Published 04 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now