Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लैसनर ने सैथ रॉलिंस पर किया जानलेवा हमला, खून की उल्टी करते हुए अस्पताल गए रॉलिंस

ANALYST
न्यूज़
30 Jul 2019, 10:20 IST

Enter caption

आज रॉ का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अच्छी बुकिंग के चलते फैंस का काफी मनोरंजन किया और फैंस ने भी सराहना की। रॉ के एपिसोड में अगर एक सबसे शानदार सैगमेंट को चुना जाए तो वह ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच था। 

WWE ने कुछ दिनों पहले रॉ के एपिसोड के लिए सैथ रॉलिंस और डॉल्फ ज़िगलर के मैच को बुक किया था। आज WWE के इस मैच को बुक करने का अर्थ पूरी तरह समझ आ गया। दरअसल सैथ और डॉल्फ के बीच जबरदस्त मैच चल रहा था।लेकिन इसके बाद जो हुआ वो किसी को नहीं पता था।

मैच के अंतिम दौर में ब्रॉक लैसनर ने एरीना में एंट्री की और मैच के बीच इंटरफेयर करते हुए सैथ की खूब धुनाई की। ब्रॉक लैसनर के अटैक से बचने के लिए सैथ ने बहुत कोशिश की लेकिन वह असफल रहे और अंत मे द बीस्ट उनपर भारी पड़े।

ये भी पढ़ें:- लैसनर द्वारा रॉलिंस पर जानलेवा हमले और शानदार मेन इवेंट के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रयाए

ब्रॉक ने इसके बाद चेयर से सैथ पर जबरदस्त अटैक किया। बाद में लैसनर ने स्टील चेयर पर रॉलिंस को तीन जबरदस्त F5 लगाए। थोड़े समय बाद सैथ के मुंह से खून निकलना शुरू हो गया। इसके बाद रॉलिंस को वहां से ले जाया गया। 

बैकस्टेज भी द बीस्ट का अटैक नहीं रुका। उन्होंने सैथ को अस्पताल लेकर जा रही एम्बुलेंस को रोका और सैथ को बाहर निकालकर फिर से उनकी पिटाई करना शुरू कर दी। इसके बाद एक बार और सैथ के मुंह से खून निकलना शुरू हो गया। WWE के द्वारा इस तरह से सैगमेंट को फैंस की ओर से खूब सराहना मिली। देखना होगा कि आने वाले समय में सैथ रॉलिंस किस प्रकार द बीस्ट से बदला लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...