Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Smackdown के बड़े सुपरस्टार से गुस्सा हुए WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग?

  • WWE दिग्गज गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर ने इस सुपरस्टार के व्यवहार से जताई नाराजगी।
  • हाल ही में मैट रिडल WWE स्मैकडाउन का हिस्सा बने हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 10 Jun 2020, 11:25 IST
Enter caption

पिछले कुछ दिनों से WWE में कुछ नियमों को तोड़ा जा रहा है। कई नियमों का यहां पर उल्लंघन हो रहा है। WWE हमेशा अपने नियमों के लिए सतर्क रहता है, फिर भी ये हो रहा है। इसमें ब्रॉक लैसनर(brock-lesnar), गोल्डबर्ग और मैट रिडल भी शामिल हैं। WWE नियम के मुताबिक अगर कोई भी सुपरस्टार किसी दूसरे सुपरस्टार के साथ स्टोरीलाइन में शामिल नहीं है तो वो सोशल मीडिया पर उसके ऊपर अटैक नहीं कर सकता है। अगर WWE में मैच बिल्ड हो रहा है तब सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर सुपरस्टार्स हमला बोल सकते हैं। WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन और सिएम्पा के बीच इस समय सोशल मीडिया पर वार छिड़ा हुआ है। इस वजह से विंस मैकमैहन भी खुश नहीं है।

ये भी पढ़ें:- 3 नए WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 में सबको प्रभावित किया

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में इस नियम को लेकर डेव मैल्टजर ने बात की। जिसमें ये कहा गया कि ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के साथ अपने झगड़े को मैट रिडल बिना वजह प्रसारित कर रहे हैं। मैट रिडल अब मेन रोस्टर में स्मैकडाउन का हिस्सा बन चुके हैं।

मैट रिडल की WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग से लड़ाई

मैट रिडल पिछले कई टाइम से WWE दिग्गज गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर को सोशल मीडिया पर टीज कर रहे हैं। और ये मैट रिडल के लिए सही नहीं है। मैल्टजर ने इस बात का खुलासा किया कि गोल्डबर्ग और लैसनर इससे काफी नाराज और और मैट रिडल के इस अव्यवसायिक नीति से दोनों मतलब नहीं रखते हैं। लैसनर और गोल्डबर्ग दोनों उन्हें ऐसा करने से मना कर चुके हैं। और इस बुरे व्यवहार से वो नाराज हैं।

रिडल अपने तरीके से गोल्डबर्ग और लैसनर के साथ सोशल मीडिया के जरिए मैच बिल्ड करना चाहते हैं लेकिन WWE का अभी इस बारे में दूर-दूर तक कोई प्लान नहीं है। लैसनर और गोल्डबर्ग अपना बिजनेस कर रहे हैं। लेकिन मैड रिडल अपना काम इस समय सही तरीके से नहीं कर रहे हैं। मैट रिडल MMA बैकग्राउंड से आते हैं और इस वजह से भी वो ऐसा कर रहे हैं। लेकिन WWE में ऐसा नहीं होता है। मैट रिडल पिछले कई महीनों से गोल्डबर्ग और लैसनर को सोशल मीडिया के जरिए वार कर रहे हैं। इस बात से कई लोग खुश नहीं है। WWE में इस नियम को गलत माना जाता है। और अगर ये चीज ज्यादा होती है तो फिर इसके लिए सजा भी दी जाती है। मैट रिडल को इस बात पर ध्यान देना चाहिए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने पुश मिलने के पहले खराब बुकिंग का सामना किया

Published 10 Jun 2020, 11:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit