Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"उम्मीद करता हूं जब मेरी एंट्री रॉयल रंबल मैच में हो, तब ब्रॉक लैसनर वहां मौजूद रहे''

न्यूज़
Modified 25 Jan 2020, 17:40 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE के सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में TVInsider से बातचीत की और काफी मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान उनसे आने वाले पीपीवी रॉयल रंबल  के बार में पूछा गया। ड्रू ने बताया कि ब्रॉक एक चैंपियन के तौर पर रॉयल रंबल का आगाज करेंगे जिसके लिए वो तैयार है।

यह भी पढ़ें:SmackDown में फीन्ड का दिखा खतरनाक रूप, खुद के किया लहूलुहान

ड्रू ने उम्मीद जताई है कि लैसनर और उनका रंबल मैच के दौरान आमना-सामना हो जाए। ड्रू ने ये भी कहा कि उन्होंने खुद को पहले से ज्यादा बेहतर कर लिया है, जब पहले लैसनर वो मिले थे तब वो इतने मजबूत नहीं थे। ड्रू ने ये भी बोला कि लैसनर के खिलाफ रेलसमेनिया में मैच उनके दिमाग में काफी समय से चल रहा है।

मैं उम्मीद करता हूं कि जब मैं रिंग में एंट्री करुं तो ब्रॉक वहां हो । जबसे मैं वापस आया हूं हम दोनों एक दूसरे के सामने नहीं आए हैं। मैं जब नया और यंग था ब्रॉक काफी हावी थे। मैं उस वक्त तैयार नहीं था लेकिन अब मैं मजबूत और ताकतवर हूं।
मैं अगर रॉयल रंबल जीता तो मैं जरुर ब्रॉक लैसनर से लड़ना पसंद करुंगा। काफी सारे रोस्टर के लोग नहीं चाहते हैं कि मैं ब्रॉक के साथ मैं रिंग शेयर करुं।

ब्रॉक लैसनर रंबल मैच में पहले नंबर पर एंट्री करने वाले हैं और ड्रू की एंट्री किस नंबर पर होती ये साफ नहीं पाया है। हालांकि काफी सारे फैंस WWE में ड्रू और लैसनर का मैच देखना चाहते हैं।


Published 25 Jan 2020, 17:40 IST
Advertisement
Fetching more content...