Create

WWE न्यूज़: दिग्गज रेसलर का प्लेन हुआ खराब, ब्रॉक लैसनर ने की मदद? 

द बीस्ट रिंग में एंट्री करते हुए
द बीस्ट रिंग में एंट्री करते हुए

पिछले 24 घंटों के अंदर जिस दिग्गज सुपरस्टार की खबर बहुत ज्यादा चल रही है वह कोई और नहीं बल्कि हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन है क्योंकि जब यह क्राउन ज्वेल पीपीवी के लिए अमेरिका से सऊदी अरब की यात्रा पर अपने प्लेन से जा रहे थे तब आइसलैंड में उनके प्लेन का टायर फट गए और इस वजह से उन्हें वहाँ प्लेन की लैंडिंग करनी पड़ी।

PW Insider’s Mike Johnson के अनुसार हल्क होगन की सऊदी अरब की यात्रा पूरी करने में ब्रॉक लैसनर मदद की है। गौरतलब है कि क्राउन ज्वेल पीपीवी में 10 मैन टैग टीम मैच है और इस मैच के अंदर रिक फ्लेयर टीम बनाम होगन टीम का मैच होना है। इसी के साथ द बीस्ट का सऊदी अरब में होने वाले इस पीपीवी में पूर्व UFC चैंपियन केन वैलासकेज़ से होगा।

यह भी पढ़ें:WWE में वापसी होने पर सीएम पंक के लिए 5 ड्रीम मैच

कुछ घंटे पहले हल्क होगन अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था और इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि उनके प्लेन का टायर फटने की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इस वीडियो में उन्होंने यह नहीं बताया कि किस व्यक्ति ने उनकी सऊदी अरब यात्रा पूरी करने में मदद की लेकिन उन्होंने यह संकेत दिया कि यह "मिनेसोटा का लड़का" और खबर के अनुसार यह व्यक्ति लैसनर हो सकता है।

जॉनसन अपनी रिपोर्ट में बताया कि जिस समय होगन का प्लेन ख़राब हुआ और उसे सही किया जा रहा था उस समय लैसनर का प्लेन भी फ्यूल भरवाने के लिए आइसलैंड मौजूद था। WWE चैंपियन ने अपने विमान में सऊदी अरब की यात्रा जारी रखने में मदद के लिए होगन, रिक फ्लेयर और जिमी हार्ट को अपने विमान में साथ चलने की पेशकश की।

फैंस इस बात को लेकर बहुत खुश है कि होगन और उनकी साथी यात्रियों को कुछ नहीं हुआ क्योंकि कई बार प्लेन के टायर फटने से बड़े हादसे हो जाते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment