COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी दुश्मनियां जिसका हिस्सा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.26K   //    04 Nov 2018, 18:00 IST

Will the creative team be interested?

WWE क्राउन ज्वेल में हमें लैसनर की जीत होते हुए नजर आई और अब यह तो तय हो चुका है कि लैसनर कुछ और समय तक कंपनी में नजर आने वाले हैं। लैसनर ने लगातार F5 लगाकर स्ट्रोमैन को हरा दिया था। अब वह कुल दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत चुके हैं।

इस साल के सर्वाइवर सीरिज़ में भी लैसनर का सामना एजे स्टाइल्स के खिलाफ एक चैंपियन बनाम चैंपियन मैच में होगा।

इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है कि लैसनर कब तक कंपनी के काम करेंगे। हालांकि, कंपनी से जाने से पहले उन्हें किसी न किसी रैसलर के खिलाफ दुश्मनी तो करनी हो होगी जिसके खिलाफ वह हार कर UFC में जा सके।

आईये जाने ऐसी 5 दुश्मनियों के बारे में जिनका हिस्सा लैसनर बन सकते हैं।

#5 ड्रू मैकइंटायर

Is he the Chosen One?

इस समय ब्रॉक लैसनर के लिए सबसे अच्छे विरोधी ड्रू मैकइंटायर बन सकते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला करने के बाद ड्रू मैकइंटायर की नज़रें यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर हैं। उन्होंने क्राउन ज्वेल से पहले स्ट्रोमैन और लैसनर को चेतावनी भी दी थी।

इस बात में कोई शक नहीं है कि विंस, ड्रू को भविष्य का एक बड़ा स्टार मानकर चल रहे हैं। ऐसे में सम्भावना है कि रोमन रेंस की तरह ही विंस ड्रू को भी एक बड़ा पुश दे सकते हैं।

रोमन रेंस के ना होने के कारण कंपनी के प्लान्स में थोड़े बदलाव ज़रूर हुए हैं और इससे कुछ स्टार्स को पुश मिलने की सम्भावना पैदा हो जाती है। मैकइंटायर को भी लैसनर के खिलाफ टाइटल के लिए लड़ने का मौका मिल सकता है।

लैसनर और मैकइंटायर की ये दुश्मनी काफी खास हो सकती है। अगर मैकइंटायर लैसनर को हरा दे तो उनका करियर काफी अच्छा हो सकता है। फ़िलहाल कंपनी में ऐसे काफी कम रैसलर्स हैं जो कि लैसनर को हरा सकते हैं और शायद मैकइंटायर भी उन्हीं में से एक हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...