Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Crown Jewel: शो की अच्छी और बुरी बातें

टॉप 5 / टॉप 10
03 Nov 2018, 10:54 IST


Crown Jewel भले ही WWE इतिहास का सबसे विवादास्पद इवेंट रहा हो लेकिन फिर भी शो सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा। इवेंट के साथ राजनीतिक एंगल भी जुड़ा रहा जिसके चलते कई लोगों ने खुद को शो से दूर ही रखा। कुछ भी कहिए, Crown Jewel एक यादगार और एतिहासिक इवेंट रहा। इस बात को हम अच्छे ही नहीं बल्कि बुरे नज़रिये से भी कह रहे हैं।

शो में उतनी ही चीज़ें अच्छी थी जितनी कि बुरी थी। शो में कुछ मैच ऐसे थे जिनका कोई आधार नहीं दिख रहा था और कुछ मैच ऐसे भी थे जोकि WWE यूनिवर्स को बहुत पसंद आये। आपको बता दें कि शो के दौरान ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा करने के लिए लाखों लोगों ने #WWECrownJewel का इस्तेमाल किया। तो चलिए बिना किसी देरी के आपको बताते हैं पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर चुके इस एतिहासिक WWE Crown Jewel की अच्छी और बुरी बातें।


#1 अच्छी बात: प्रोडक्शन


The production for Crown Jewel was absolutely off the charts, in my opinion

WWE ने और उसके साथ जुड़े सभी लोगों ने इवेंट के प्रोडक्शन के लिए जो काम किया वो सराहनीय था। शो की प्रोडक्शन बहुत शानदार था। मैजिक कारपेट पर 'द न्यू डे' की रिंग में एंट्री लाजवाब थी और इसके लिए प्रोडक्शन को जितने भी नंबर दिए जाएं वो कम होंगे। शो वाकई में 4 बड़े PPV इवेंट की तरह लग रहा था और WWE ने पैसा खरचने में भी कोई कमी नहीं की थी।


शो में डाली गई आतिशबाज़ी और पायरो ने शो को एक अलग ही रंग रूप दे दिया। इन सब चीज़ों ने शो को अलग बना दिया और ये इवेंट किसी रोज़ाना होने वाले इवेंट की तरह आम नहीं बल्कि किसी जलसे की तरह ख़ास बन गया। जनता बीच-बीच में कुछ समय के लिए उत्साहित होती थी और जब फैंस उत्साहित होकर शोर मचाते थे तो माहौल देखने लायक होता था। सऊदी अरब में Crown Jewel काफी ख़ास बन गया।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...