WWE द्वारा Brock Lesnar के लिए बनाए गए सभी प्लान को किया गया कैंसिल? रिपोर्ट में बीस्ट को लेकर हुआ खुलासा 

अब ब्रॉक लैसनर नहीं दिखेंगे WrestleMania 40 में
अब ब्रॉक लैसनर नहीं दिखेंगे WWE WrestleMania 40 में

Brock Lesnar: पिछले हफ्ते WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के ऊपर लगे गंभीर आरोपों में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का नाम आने के बाद WWE में उनके स्टेटस पर सवालिया निशान लग गए हैं। अब उनके लिए बनाए गए सभी प्लान्स को भी बदला या रद्द किया जा रहा है।

अब ऐसा लग रहा है कि बीस्ट को WWE ने अपने क्रिएटिव प्लान्स से हटा दिया है। इसके साथ ही ब्रॉक लैसनर WrestleMania 40 में भी नहीं दिखेंगे। Wrestling Observer Newsletter पर बात करते हुए डेव मैल्टज़र ने कहा कि ब्रॉक लैसनर शो ऑफ द शोज़ में गुंथर से उनकी आईसी चैंपियनशिप के लिए भिड़ने वाले थे। उसके पहले ब्रॉक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लड़ने वाले थे। अब इन सभी प्लान्स को रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा,

"ब्रॉक लैसनर WrestleMania 40 में गुंथर को चैलेंज करने वाले थे और डॉमिनिक मिस्टीरियो जो उन्हें Royal Rumble 2024 में एलिमिनेट करते, उनके खिलाफ Elimination Chamber 2024 में ब्रॉक लड़ते हुए दिखने वाले थे।"

WWE Royal Rumble 2024 में Brock Lesnar की जगह पूर्व NXT चैंपियन Bron Breakker ने ली थी

पिछले हफ्ते WWE की पूर्व कर्मचारी जेनल ग्रांट ने विंस मैकमैहन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। इन आरोपो के कारण विंस को TKO ग्रुप से भी इस्तीफा देना पड़ गया था। इन आरोपों में पूर्व UFC चैंपियन का भी नाम आया था। हालांकि, स्पष्ट तौर पर ब्रॉक लैसनर का नाम नहीं आया था लेकिन इसके बावजूद भी टीवी में वापसी के प्लान को कैंसिल कर दिया गया था।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रॉक लैसनर Royal Rumble 2024 का हिस्सा बनने वाले थे। इस केस के सामने आने के बाद कंपनी ने बीस्ट को Royal Rumble 2024 से हटा दिया था। इस सालना बैटल रॉयल में ब्रॉक की जगह पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने ली थी। हालिया SmackDown में Raw और SmackDown के जनरल मैनेजर उन्हें अपने ब्रांड में होने का ऑफर देते हुए दिखे थे। अब देखना होगा कि क्या ब्रॉन इन मौकों का फायदा उठाते अपना अलग नाम बनाने में कामयाब होते हैं या नहीं ।

youtube-cover