3 तरीके जिनसे ब्रॉक लैसनर साल 2021 में WWE में वापसी कर सकते हैं

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हारने के बाद से ब्रॉक लैसनर नजर नहीं आए हैं। रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल अब उनका काम खत्म हो गया है। माना जा रहा है कि इस साल उनकी वापसी मुश्किल हैं। अगर वापसी करते हैं तो कैसे होगी ये बी सवाल सामने आया है।

ये भी पढ़ें- WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर सामने आई

रिपोर्ट्स की माने तो साल 2021 में ब्रॉक लैसनर WWE में वापसी करेंगे। चलिए आपको बताते हैं कि किस तरह WWE में ब्रॉक लैसनर अगले साल वापसी कर सकते हैं।

रॉयल रम्बल 2021

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

साल 2020 में रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर ने दस्तक तो दी थी लेकिन जीत नहीं पाए थे। रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर से हार के बाद लैसनर WWE से गायब है। हालांकि उनकी वापसी कैसे और कहां हो सकती है इसपर चर्चा तेज हो रही है।

रॉयल रंबल वापसी करने के लिए एक अच्छा मंच हैं और यहां काफी हैरान करने वाली चीज़ें देखने को मिलती है। बड़े बड़े दिग्गजों ने रॉयल रंबल में वापसी कर WWE में फिर से अपनी धाक जमाई है, रे मिस्टीरियो और ऐज इसका अच्छा उदाहरण है।

माना जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर रॉयल रंबल 2021 में दस्तक देकर सभी को चौंका सकते हैं जबकि जीत भी सकते हैं। फिलहाल लैसनर की वापसी के लिए ये अच्छा स्टेज होगा। देखना दिलचस्प होगा कि वो साल 2021 में आते हैं या पहले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

अब सयम आ गया है कि ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच WWE बुक कर दे। बॉबी लैश्ले काफी बार बोल चुके हैं कि उनको ब्रॉक लैसनर से सामना करना है। अब जब ब्रॉक लैसनर के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है तो उनको लैश्ले के खिलाफ कहानी में डाल देना चाहिए।

सभी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच देखना चाहते हैं। अब हो सकता है इस मैच के जरिए ब्रॉक का वापसी हो। हालांकि इस कहानी को बनने के लिए WWE को काफी मेहनत करनी पड़ेगी। इस साल ये मुकाबला मुमकिन नहीं लग रहा है लेकिन कहानी का आगाज हो सकता है और मुकाबले को 2021 तक प्लान किया जा सकता है।

रेसलमेनिया 37 में रिटायरमेंट मैच

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर 42 साल के हैं और WWE ने उन्होंने हर मुकाम हासिल कर लिया है। ऐसे में अब उनकी वापसी WWE में कैसी होगी ये देखना दिलचस्प होगा। लेकिन WWE उन्हें एक रिटायरमेंट मैच दे सकता है। पिछली बार जब लैसनर WWE से चले गए थे तब वो हार कर गए थे।

अब रेसलमेनिया 37 के लिए ब्रॉक लैसनर का एक रिटायरमेंट मैच हो। हालांकि किसके खिलाफ हो ये कहना जल्दबाजी होगी। अगर रोमन रेंस के खिलाफ रेसलमेनिया 37 में लैसनर का रिटायरमेंट मैच हो तो अच्छा होगा। रोमन रेंस उन्हें हरा सकते हैं और ग्रैंड स्टेज में लैसनर को हराने वाले रेसलर बन सकते हैं। उम्मीद करते हैं कि लैसनर की वापसी धमाकेदार हो।