Create
Notifications

WWE न्यूज़: यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ब्रॉक लैसनर ने की Raw में वापसी, स्टाइल्स को दी धमकी

Enter caption
Ankit

2 नवंबर 2018 को सऊदी अरब में हुई क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर ने पांच F5 मारकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को ना सिर्फ हराया बल्कि एक बार फिर से यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा किया। उसके बाद लैसनर को इस हफ्ते की रॉ में देखा गया। लैसनर अपने एडवोकेट पॉल हेमन के साथ आए और उन्होंने सर्वाइवर सीरीज के लिए स्टाइल्स को चेतावनी दी।

समरस्लैम के बाद ऐसा माना जा रहा था कि लैसनर अब WWE का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन हैल इन ए सैल में स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के मैच में दस्तक देकर लैसनर ने सभी को चौंका दिया। इसी के बाद क्राउन ज्वेल में टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच रखा गया लेकिन रेंस ने ल्यूकीमिया बीमारी के कारण टाइटल छोड़ दिया और ये मैच स्ट्रोमैन बनाम लैसनर हुआ।

अब सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो गया है और पिछले साल की तरह ही यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाला है। इस हफ्ते रिंग में दस्तक देते हुए लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने दावां किया कि एजे स्टाइल्स पिछले साल की सर्वाइवर सीरीज की तरह हारेंगे। इस बार लैसनर सुपलेक्स सिटी के साथ साथ F5 का स्वाद भी चखाने वाले हैं क्योंकि लैसनर को हराने वाला अभी तक कोई नहीं आया है।

इसके अलावा लैसनर के प्रोमो के वक्त जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स आ गए। जिंदर महल ने ब्रॉक लैसनर को शांति का पाठ पढ़ाना शुरु किया लेकिन लैसनर ने जिंदर एंड कंपनी की धुनाई करते हुए सर्वाइवर सीरीज के लिए एजे स्टइल्स का खास संदेश दे दिया। सर्वाइवर सीरीज 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को देखी जाएगी

भारत में सर्वाइवर सीरीज का टीवी पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। सोनी टेन 1 और सोनी टेन 3 पर इस पीपीवी की कमेंट्री हिंदी और इंग्लिश में आएगी। 19 नवंबर, 2018 को सुबह 5:30 बजे से Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश में जबकि सुबह 5:30 बजे से Sony Ten 3/Ten 3 HD पर हिंदी में लाइव देखी जा सकती है।

WWE और सर्वाइवर सीरीज की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

youtube-cover

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...