Create

Raw और SmackDown की रेटिंग्स बढ़ाने के लिए WWE इन बड़े रैसलर्स की वापसी करवा सकता है 

Saudi arabia show

WWE अभी टीवी रेटिंग्स के मामले में काफी ज्यादा खराब प्रदर्शन कर रही हैं। काफी सारे फैंस अब WWE को देखना पसंद नहीं करते है। पिछले कुछ हफ़्तो से WWE की व्यूअरशिप काफी ज्यादा कम हो गयी हैं। अगर और कुछ समय तक ऐसा चलता रहा तो WWE को काफी बड़ा नुकसान हो सकता है।

WWE मैनेजमेंट रॉ और स्मैकडाउन की व्यूअरशिप को लेकर चिंतित है। WWE जल्द ही अपनी व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए कुछ बड़े सुपरस्टार्स की रॉ और स्मैकडाउन लाइव में वापसी करवा सकती हैं।

रैसलिंग आब्जर्वर के डेव मेल्टज़र ने हाल ही में बताया कि WWE अपने आने वाले एपिसोड में कई सारे दिग्गज रैसलर्स को ला सकती हैं जिससे उनकी व्यूअरशिप में सुधार देखने को मिल सकता हैं।

ये भी पढ़े:- 3 WWE सुपरस्टार्स जो सऊदी अरब के शो में ब्रॉक लैसनर के साथ मैच लड़ सकते हैं

WWE आने वाले समय मे द अंडरटेकर, गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर की वापसी टेलीविजन पर करवा सकती हैं। WWE ने 7 जून 2019 को होने वाले सऊदी अरब के शो के लिए अंडरटेकर, गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के नामों की घोषणा कर दी हैं। हमें यह तीनों दिग्गज रैसलर्स इस शो का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे।

हमने अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर के नामों का अंदाजा तो पहले से ही लगा लिया था लेकिन गोल्डबर्ग भी इस सूची में शामिल हो गए। इन तीनों के अलावा रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स, कोफी किंग्सटन और केविन ओवेन्स आदि बड़े रैसलर्स भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगे।

'मनी इन द बैंक' पीपीवी खत्म होने के बाद WWE सऊदी अरब के शो के लिए स्टोरीलाइन बनाना शुरू करेंगी। अगर WWE अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर औए गोल्डबर्ग को रॉ या स्मैकडाउन पर लाती है तो इससे उनकी स्टोरीलाइन भी तैयार हो जाएगी और WWE को इससे अच्छी व्यूअरशिप भी मिलेगी।

अगर WWE इन्हें रॉ पर लाती तो उनकी व्यूअरशिप बढ़ जाएगी है, और WWE की बड़ी परेशानी खत्म को जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment