''घायल ब्रॉक लैसनर को देख मैंने उनसे बोला था कि जल्द F5 मारकर मैच को खत्म कर दें''

Ankit
WWE
WWE

WWE के दिग्गज रेसलर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के रेसलमनिया 19 (WrestleMania) में लगाए गए शूटिंग स्टार प्रेस के बारे में बात की। इस मैच में कर्ट एंगल (Kurt Angle) को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था। उस वक्त एंगल (Kurt Angle) को गर्दन की चोट थी और रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले उन्होंने अपना इलाज करवाया था। हालांकि ग्रैंड स्टेज के इवेंट के बाद वो ब्रेक पर गए थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE स्टार्स जिनकी वजह से दूसरे रेसलर्स को रिलीज कर दिया गया था

हाल ही में WWE के दिग्गज कर्ट एंगल ने Wrestling Perspective podcast के इंटरव्यू किया और उस मैच को याद किया। इस मैच के अंत में देखा गया था कि ब्रॉक लैसनर टॉप रोप पर थे। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने टॉप रोप से शूटिंग स्टार प्रेस लगाया लेकिन तब वो गर्दन के बल नीचे गिरे और कुछ देर तक उठे तक नहीं थे।

जब वो नीचे गिरे मेरे मन में पहला ख्याल ये है कि अब क्या होगा...क्या मैं एक महीने के लिए और टाइटल अपने पास रखने वाला हूं। मेरी हार का कारण ये था कि मैंने अपना टाइटल अच्छे से निभाया था और मैं अपनी गर्दन चोटिल करवा चुका था और सर्जरी की जरुरत थी।

ये भी पढ़े: Royal Rumble इतिहास में हुए 4 मजाकिया पल जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है

ब्रॉक को मैंने देखा और मन में सोचा कि क्या ये उठ पाएंगे, मैंने उन्हें कवर किया और मन में सोच रहा था कि किसी तरह वो किक आउट कर दें और पिन ना हो। मैं टाइटल अपने पास नहीं रखना चाहता था। तब ब्रॉक लैसनर ने किक आउट किया और मैंने उनसे कहा कि तुम खड़े हो सकते हो। ब्रॉक ने मुझे कहा था कि उन्हें नहीं पता लेकिन वो कोशिश कर रहे हैं। वो किसी तरह उठे और मैंने कहा कि क्या तुम अभी मुझे एफ5 दे सकते हो, उसने कहा हां ...तो मैंने उन्हें बोला की जल्द मूव लगा दो और मुझे हरा दो।

ब्रॉक लैसनर इस वक्त फ्री एजेंट हैं

ब्रॉक लैसनर को आखिरी बार WrestleMania 36 में देखा गया था जहां उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में हार का सामना करने के बाद ब्रॉक लैसनर चले गए। इस वक्त WWE और ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।