Create

WWE के पूर्व जनरल मैनेजर ने ब्रॉक लैसनर की सबसे बड़ी कमजोरी के बारे में खुलासा किया

Ankit
WWE
WWE

WWE के फैंस ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को रेसलमेनिया 36 (WrestleMania 36) के बाद से नहीं देखा है। रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने हराया था और फिर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रेसलिंग से दूर चले गए। WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी कब होगी इसका पर कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन बताया जा रहा है कि वो एक फ्री एजेंट के रुप में वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

ब्रॉक लैसनर का नाम रेसलिंग बिजनेस में काफी बड़ा है और उन्हें हर कंपनी अपने साथ जोड़ना चाहती है। पूर्व जनरल मैनेजर एरिक बिशफ ने ब्रॉक लैसनर का उदाहरण देते हुए बताया कि एक सुपरस्टार और मैनेजर का रिश्ता कैसा होता है।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग से एरिक बिशफ से खास बातचीत करते हुए बताया कि वो किस सुपरस्टार को मैनेजर करने की इच्छा रखते हैं। एरिक बिशफ ने साफ किया कि कभी उन्होंने सुपरस्टार के मैनेजर के बारे में सोचा नहीं क्योंकि वो पहले टेबल पर मैनेजर का रोल अदा कर रहे थे।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के बारे में खोले एरिक बिशफ ने राज

ब्रॉक लैसनर के बारे में बात करते हुए एरिक ने कहा कि सबसे पहले WWE के पूर्व चैंपियन को पॉल हेमन के साथ उनकी अटूट जोड़ी के लिए याद किया जाता है। ब्रॉक लैसनर को एरिक बिशफ ने रिंग के सबसे बड़ा रेसलर बताया साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बिल्ड और रेसलिंग स्किल्स भी काफी अच्छी है। हालांकि मजबूत होने के बाद भी उनकी माइक स्किल्स अच्छी नहीं थी जिसके लिए पॉल हेमन को कदम बढ़ाने पड़े।

ब्रॉक लैसनर से ज्यादा मजबूत रिंग में कोई नहीं है। उनसे अच्छा हेवीवेट चैंपियन कोई नहीं है। उनके पास अच्छी ताकत है, बढ़िए स्किल्स है लेकिन उनकी सबसे बड़ी कमजोरी माइक पर अच्छा ना होना है जिसके लिए पॉल हेमन उनके लिए आगे आए।

खैर,पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को बीस्ट बनाने में खास भूमिका निभाई है और उनके कारण आज लैसनर यहां तक पहुंचे हैं। अब देखना होगा कि ब्रॉक लैसनर कब रिंग में वापसी करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment